scriptvideo: महासमुंद सीट में तेजी से बढ़ रही वोटिंग परसेंट, गरियाबंद कलेक्टर सहित अन्य वरिष्ठ ने किया मतदान | Lok sabha CG 2019:Fastest voting percentage in Mahasamund seat | Patrika News
गरियाबंद

video: महासमुंद सीट में तेजी से बढ़ रही वोटिंग परसेंट, गरियाबंद कलेक्टर सहित अन्य वरिष्ठ ने किया मतदान

* जिला निर्वाचन अधिकारी सुनील कुमार जैन ने सहायक शिक्षक को निर्वाचन प्रशिक्षण कार्यक्रम में शराब पीकर आने पर उसे तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया है ।

गरियाबंदApr 18, 2019 / 09:48 am

Deepak Sahu

shyam dhawde

video: महासमुंद सीट में तेजी से बढ़ रही वोटिंग परसेंट, गरियाबंद कलेक्टर सहित अन्य वरिष्ठ ने किया मतदान

गरियाबंद । छत्तीसगढ़ में दूसरे चरण का मतदान जारी है । गरियाबंद कलेक्टर श्याम धावड़े ने अपनी धर्मपत्नी के साथ संगवारी मतदान केंद्र में वोट दिया है। कुछ देर पहले महासमुंद भाजपा उम्मीदवार चुन्नीलाल साहू कलेक्टर सुनील कुमार जैन ने ही मतदान कर लिया है और सभी से मतदान की अपील की है।। महासमुंद लोकसभा क्षेत्र के संवेदनशील क्षेत्रों में सुबह 7 बजे से मतदान शुरू हो गया है। सुबह से पोलिंग बूथ के बाहर वोट डालने के लिए लोगों की लंबी-लंबी कतार लगी हुई है। महासमुंद क्षेत्र से सभी वर्ग मतदान में बढ़ चढ़ के हिस्सा ले रहे है।

महासमुंद लोकसभा सीट में धमतरी, गरियाबन्द और महासमुंद जिले शामिल है। जिसमे आठ विधानसभा सीटें हैं,सराईपाली, महासमुंद, कुरुद, बसना, राजिम, धमतरी, खल्लारी और बिंद्रानवागढ शामिल है।इनमें पांच पर कांग्रेस का एवं तीन पर भाजपा का कब्जा है। आपको बता दे 2014 में महासमुंद से दोबारा चुनाव जीतने वाले भाजपा सांसद चंदू लाल साहू ने वरिष्ठ कांग्रेस नेता अजीत जोगी को महज 1217 वोटों के बेहद कम अंतर से हराया था। महासमुंद में कुल 2140 मतदान केंद्र है जिसमे1632963 मतदाता सभी13 उम्मीदवार को वोट करेंगे।

Chhattisgarh से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter और Instagram पर ..

CG Lok sabha election Result 2019 से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए Download करें patrika Hindi News App.

Home / Gariaband / video: महासमुंद सीट में तेजी से बढ़ रही वोटिंग परसेंट, गरियाबंद कलेक्टर सहित अन्य वरिष्ठ ने किया मतदान

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो