रिहायशी इलाके में छापा मारकर पुलिस ने भारी मात्रा में बरामद किया डेटोनेटर- विस्फोटक, आरोपी गिरफ्तार

क्राइम ब्रांच (Crime Branch) की टीम ने नवापारा निवासी सुधांशु जैन (31) के घर पर छापा मारकर 7000 नग नान इलेक्ट्रॉनिक डेडोनेटर, 650 कि.ग्रा. अमोनियम नाइट्रेट, 56.20 कि.ग्रा. गन पाउडर जब्त किया है।

By: Bhawna Chaudhary

Published: 16 Oct 2020, 03:58 PM IST

नवापारा-राजिम. क्राइम ब्रांच (Crime Branch) की टीम ने गुरुवार को छल्लानी पेट्रोल पंप के पास मेन रोड बस स्टैंड नवापारा निवासी सुधांशु जैन (31) के घर पर छापा मारकर 7000 नग नान इलेक्ट्रॉनिक डेडोनेटर, 650 कि.ग्रा. अमोनियम नाइट्रेट, 56.20 कि.ग्रा. गन पाउडर जब्त किया है। गिरफ्तार आरोपी को शुक्रवार को न्यायालय में पेश किया जाएगा।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार पुलिस उप महानिरीक्षक आनंद छाबड़ा, वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अजय यादव, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक (ग्रामीण) तारकेश्वर पटेल के निर्देशन में नगर पुलिस अधीक्षक विश्व दीपक त्रिपाठी अटल नगर नया रायपुर, प्रशिक्षु डीएसपी प्रशांत खाण्डे, थाना प्रभारी थाना गोबरा नवापारा, निरीक्षक कृष्णचंद सिदार, एफएसएल अधिकारी पी.एल. चन्द्रा की टीम के नेतृत्व में मुखबिर की सूचना पर उक्त छापामार कार्रवाई की गई।

जिसमें आरोपी के कार रखने के गैरेज में भारी मात्रा में अवैध रूप से रखे विस्फोटक पदार्थ मिला। जब्त विस्फोट में 7000 का नान इलेक्ट्रॉनिक डेटोनेटर, 650 कि.ग्रा. अमोनियम नाइट्रेट, 56.20 कि.ग्रा. गन पाउडर शामिल है। आरोपी सुधांशु जैन को शुक्रवार को न्यायालय में पेश किया जायेगा। आगे की कार्रवाई रायपुर क्राइम ब्रांच रायपुर व्दारा की जाएगी।

डीपी त्रिपाठी ने बताया कि मुखबिर से सूचना मिली थी कि अमोनियम नाइट्रेट के अलावा भारी मात्रा में विस्फोटक सामान नगर के रिहायशी इलाके में रखा हुआ है। उन्होंने कहा कि अंचल के थाना क्षेत्र में कहीं पर भी कुछ भी गलत दिखता है तो तत्काल स्थानीय थाना को सूचित कर नवपदस्थ डीएसपी प्रशांत व खाण्डे से सम्पर्क कर सकते हैं।

Show More
Bhawna Chaudhary
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned