scriptइस ट्रिक से छुपाया था कार में गांजा कि तलाशी के बाद भी नहीं निकला कुछ, लेकिन स्मैल ने खोला राज | Police seized 61 kg ganja by a car, smuggler arrested in CG | Patrika News
गरियाबंद

इस ट्रिक से छुपाया था कार में गांजा कि तलाशी के बाद भी नहीं निकला कुछ, लेकिन स्मैल ने खोला राज

वाहन में पुलिस विभाग का मोनो लगा हुआ था। पूछताछ की गई तब गाड़ी चलाने वाले व्यक्ति के चेहरे की हवाइयां उड़ने लगी।

गरियाबंदMar 19, 2019 / 06:03 pm

Deepak Sahu

ganja smuggling

इस ट्रिक से छुपाया था कार में गांजा कि तलाशी के बाद भी नहीं निकला कुछ, लेकिन स्मैल ने खोला राज

गरियाबंद. ओडिशा से लाकर देवभोग-रायपुर मार्ग से दिल्ली में गांजे की तस्करी करने वाला एक तस्कर को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। उसके पास से 61 किलो गांजा बरामद किया गया है।

पुलिस को मुखबिर से दिल्ली पासिंग होंंडा सिटी गाड़ी में ओडिशा के जयपुर से देवभोग के रास्ते रायपुर होते हुए दिल्ली गांजा ले जाने की सूचना मिली थी। जिसके बाद आनन-फानन में स्थानीय पुलिस ने वाहनों की सघन जांच प्रारंभ कर दी। चेकिंग के दौरान पुलिस ने एक वाहन को रोका। वाहन में पुलिस विभाग का मोनो लगा हुआ था। पूछताछ की गई तब गाड़ी चलाने वाले व्यक्ति के चेहरे की हवाइयां उड़ने लगी।

जिसके बाद गाड़ी की तलाशी ली गई, लेकिन कुछ बरामद नहीं हुआ। गाड़ी से आ रही बदबू के बाद पुलिस ने फिर गाड़ी की सघन तलाशी ली। गाड़ी की सीट के नीचे अलग-अलग जगह बना कर गांजा रखा गया था। लगभग 61 किलो गांजा बरामद किया गया। जिसकी अनुमानित कीमत 3 लाख 5 हजार रुपए है। पुलिस की पूछताछ के दौरान आरोपियों ने बताया कि उक्त गांजा ओडिशा के जयपुर से लेकर देवभोग के रास्ते दिल्ली ले जा रहे थे।

इस पूरे प्रकरण में पुलिस ने एक व्यक्ति के खिलाफ नारकोटिक्स की धारा 20 बी के तहत अपराध पंजीबद्ध करके विशेष न्यायालय रायपुर में पेश किया। कार्रवाई में गरियाबंद एसपी एमआर आहिरे, एडिश्नल एसपी सुखनंदन राठौर, विभागीय अधिकारी संजय ध्रुव, गरियाबंद थाना प्रभारी राजेश जगत, प्रशांत मिश्रा, निधि साहू सउनि छबिलाल तांडेकर शामिल थे।

Home / Gariaband / इस ट्रिक से छुपाया था कार में गांजा कि तलाशी के बाद भी नहीं निकला कुछ, लेकिन स्मैल ने खोला राज

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो