घर के बाहर रंगोली बना रही थी 3 बहनें, अचानक सामने से आया ट्रैक्टर और...

घर के बाहर रंगोली बना रही थी 3 बहनें, अचानक सामने से आया ट्रैक्टर और...

Deepak Sahu | Publish: Nov, 10 2018 04:06:40 PM (IST) | Updated: Nov, 10 2018 04:06:41 PM (IST) Gariaband, Raipur, Chhattisgarh, India

इसी रंगोली के कारण मासूमों की जान पर भी बन सकती है ये किसी ने नहीं सोचा होगा।

नवापारा-राजिम. इन दिनों लोग अपने घर को सजाने के लिए बाहर रंगोली डालते है।लेकिन इसी रंगोली के कारण मासूमों की जान पर भी बन सकती है ये किसी ने नहीं सोचा होगा।दरअसल छत्तीसगढ़ में घर के बाहर रंगोली बना रही 3 बहनों को ट्रेक्टर चालक ने कुचल दिया।घटना के बाद आसपास मौजूद लोगों ने लड़कियों को प्राइवेट वाहन से हॉस्पिटल ले गए। जहां से उन्हें रायपुर रेफर कर दिया गया।


मिली जानकारी के अनुसार चम्पारण की रहने वाली खेमिन साहू, गीता साहू व किरण साहू शाम 5 बजे अपने घर के बाहर रंगोली बना रही थीं। इसी दौरान गांव का ही मोतीराम (40) अपने ट्रेक्टर क्रमांक सीजी 04 डीएल 550 को लापरवाहीपूर्वक चलाते आया और रंगोली बना रही तीनों बहनों को टक्कर मार दी।किस्मत अच्छी रही कि ट्रेक्टर घर के चौरे से टकराकर रुक गया अन्यथा तीनों बहनें उसके चक्के के नीचे आकर कुचल गए होते। इस घटना से तीनों बहनें सिहर गईं।घटना में उन्हें काफी चोटें भी आई है।

नशे में धुत था आरोपी
सूचना मिलते ही चम्पारण चौंकी प्रभारी पुनारद राम बंजारे मौके पर पहुंचे और किसी तरह आरोपी चालक को भीड़ से बचाकर चौकी ले आये।आरोपी शराब के नशे में धुत्त था। इधर तीनों घायल बहनों को लोग निजी वाहन से अभनपुर के सरकारी अस्पताल लेकर निकल गए।जहां घटना की जानकारी मिलते ही एसडीएम हरवंश सिंह मिरी अस्पताल पहुंचे और तीनों बहनों के स्वास्थ्य की जानकारी ली।

तीनों में से एक की स्थिति को गंभीर देखते हुए उसे रायपुर रेफर किया गया है। सीएसपी नया रायपुर ने थाना प्रभारी को आरोपी चालक के विरुद्ध कठोर कार्यवाही करने निर्देशित किया है। बच्चियों की मां रमला साहू की रिपोर्ट पर पुलिस ने आरोपी चालक के विरुद्ध धारा 279, 337 के तहत् अपराध पंजीबद्ध कर ट्रेक्टर को जब्त करते हुए कार्यवाही की है।

MP/CG लाइव टीवी

Ad Block is Banned