scriptप्रसव के बाद महिला की मौत, जांच में निकली कोरोना पॉजिटिव | Woman dies after delivery corona positive in test | Patrika News
गरियाबंद

प्रसव के बाद महिला की मौत, जांच में निकली कोरोना पॉजिटिव

जिला अस्पताल में प्रसव के बाद गुरुवार को महिला की मौत (Woman death) हो गई। कोरोना जांच में रिपोर्ट पॉजिटिव (Corona positive) आने से बाद महिला का शव 24 घंटे तक चीरघर में रखा रहा।

गरियाबंदOct 31, 2020 / 02:47 pm

Bhawna Chaudhary

गरियाबंद. जिला अस्पताल में प्रसव के बाद गुरुवार को महिला की मौत (Woman death) हो गई। कोरोना जांच में रिपोर्ट पॉजिटिव (Corona positive) आने से बाद महिला का शव 24 घंटे तक चीरघर में रखा रहा। पोस्टमार्टम के बाद शव को शुक्रवार शाम 6 बजे परिजनों के साथ गांव के लिए रवाना किया गया। वहीं, नवजात बिल्कुल स्वस्थ है।

मिली जानकारी के अनुसार गरियावन्द जिला के ओडिशा सीमा में बसा ग्राम अमलीपदर से लगे ग्राम भैसमुडी निवासी गर्भवती टिकेमनी ध्रुव पति श्रीवास सिंग ध्रुव (22) को डिलीवरी के लिए बुधवार को जिला अस्पताल लेकर आए थे। डिलीवरी होने के बाद नवजात तो बच गया लेकिन महिला की मौत गुरुवार शाम 4 बजे हो गई।

वहीं, महिला की कोरोना जांच में उसे पॉजिटिव पाया गया।जिसके चलते शव को जिला अस्पताल में प्रशासन और उसके परिजन को बुलाया गया। लेकिन, मृतका के गरीब परिजन कोरोना के चलते अंतिम संस्कार के नियमों को समझ नहीं पाए और वे दिनभर भटकते रहे।

लिहाजा, महिला का शव 24 घंटे चीरघर में यूं की रखा रहा। पोस्टमार्टम के बाद शव को शुक्रवार शाम 6 बजे परिजनों के साथ गाव के लिए रवाना किया गया।

Home / Gariaband / प्रसव के बाद महिला की मौत, जांच में निकली कोरोना पॉजिटिव

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो