scriptबिहार महागठबंधन में CM के चेहरे को लेकर किचकिच, सोनिया गांधी करेंगी फैसला? | Congress Said Sonia Gandhi Will Decide Bihar Mahagatbandhan CM Face | Patrika News
गया

बिहार महागठबंधन में CM के चेहरे को लेकर किचकिच, सोनिया गांधी करेंगी फैसला?

(Rashtriya Janata Dal) आरजेडी (RJD) ने विपक्ष के नेता (Tejashwi Yadav) तेजस्वी यादव को अपना नेता बेशक मान लिया हो पर गठबंधन (Bihar Mahagatbandhan) के बाकी दल इस पर अभी तक (Sonia Gandhi To Decide Bihar Mahagatbandhan CM Face) एकराग नहीं (Bihar Assembly Election 2020) हैं…

गयाMar 05, 2020 / 05:15 pm

Prateek

Bihar Mahagatbandhan, Bihar Assembly Election 2020, Sonia Gandhi To Decide Bihar Mahagatbandhan CM Face

बिहार महागठबंधन में CM के चेहरे को लेकर किचकिच, सोनिया गांधी करेंगी फैसला?

(पटना,गया): बिहार विधानसभा चुनाव से पहले भाजपा गठबंधन ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को पहले ही अपना नेता मान लिया है पर विपक्षी महागठबंधन के अंदर इस पद के लिए खींचतान अब परवान चढ़ने लगी है।

यह भी पढ़ें

खुफिया पाकिस्तानी एजेंट हिरासत में, Social Media से भेजता था अहम जानकारियां

आरजेडी ने विपक्ष के नेता तेजस्वी यादव को अपना नेता बेशक मान लिया हो पर गठबंधन के बाकी दल इस पर अभी तक एकराग नहीं हैं। कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रभारी वीरेंद्र सिंह राठौड़ ने गया में कांग्रेसियों के सम्मेलन में ऐलान किया कि नेता चुनने का जिम्मा कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी का है। राठौड़ ने मगध और मध्य क्षेत्र के प्रखंड व जिला अध्यक्षों की बैठक में कहा कि पार्टी बिहार के अधिकांश क्षेत्रों में मजबूत स्थिति में है।

यह भी पढ़ें

NIA को बड़ी सफलता, पुलवामा के आत्मघाती हमलावर के मददगार बाप-बेटी को धरा

राठौड़ ने तेजस्वी यादव के सीएम उम्मीदवार तय होने को लेकर पूछे गए सवाल के जवाब में कहा कि महागठबंधन का नेता तय करने का अधिकार केवल सोनिया गांधी जी को है। हालांकि आरजेडी पहले ही तेजस्वी का ऐलान कर चुकी है।महागठबंधन के दूसरे दलों को भी तेजस्वी यादव का नेतृत्व स्वीकार नहीं है।

Home / Gaya / बिहार महागठबंधन में CM के चेहरे को लेकर किचकिच, सोनिया गांधी करेंगी फैसला?

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो