scriptसोशल मीडिया पर भड़काऊ पोस्ट डालने वालों पर पुलिस की नजर हुई टेढ़ी, 1 गिरफ्तार | A young man arrested comment on women policemen | Patrika News
गाज़ियाबाद

सोशल मीडिया पर भड़काऊ पोस्ट डालने वालों पर पुलिस की नजर हुई टेढ़ी, 1 गिरफ्तार

Highligts
. CAA के विरोध में दिल्ली समेत अन्य राज्यों में हुई थी हिंसक वारदात . पुलिस कर रही है लोगों से शांति बनाए रखने की अपील . पुलिस ने सोशल मीडिया पर भड़काऊ पोस्ट डालने वालों पर रख रही नजर
 

गाज़ियाबादMar 03, 2020 / 11:57 am

virendra sharma

socialmedia.jpg
गाजियाबाद। CAA के विरोध में दिल्ली समेत अन्य राज्यों में हुई हिंसक वारदात के बाद समाज के लोग शांति बनाए रखने की अपील कर रहे हैं। साथ ही पुलिस भी लोगों से शांति बनाए रखने की गुहार लगा रही है। उसके बाद भी कुछ असामाजिक तत्व शांति भंग करने से पीछे नहीं है। पुलिस ने सोशल मीडिया पर भड़काऊ पोस्ट डालने वालों केा जेल भेजना शुरू कर दिया है।
यह भी पढ़ें

एक साल का बच्चा भी अपनी मां के साथ तैनात रहा सीएम योगी योगी आदित्यनाथ की सुरक्षा में

जानकारी के मुताबिक, जिले के रहने वाले एक युवक ने सोशल मीडिया पर भड़काऊ पोस्ट डाली है। युवक का नाम पुलिस ने सोनू बत्रा बताया है। यह रेडीमेड कपड़ों का व्यापार करता है। उसने फेसबुक पर विवादित पोस्ट डाली। आरोप है कि फेसबुक पर लोगों को भड़कानेेे के लिए पोस्ट की गई है। हरकत में आई सिहानी गेट कोतवाली पुलिस ने भड़काऊ पोस्ट डालने वाले आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।
यह भी पढ़ें

हिंदू युवा वाहिनी के पूर्व जिला मंत्री पर हमले की जांच करेंगे पुलिस के सीनियर अफसर

दरअसल, सिहानी गेट कोतवाली में सोनू बत्रा के खिलाफ भड़काऊ पोस्ट डालने का मुकदमा पंजीकृत कराया गया था। एसएचओ गजेंद्र पाल ने बताया कि सोनू बत्रा को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है। उन्होंने कहा कि भड़काऊ पोस्ट डालने वालों के खिलाफ कार्रवाई की जा रही हैं।

Home / Ghaziabad / सोशल मीडिया पर भड़काऊ पोस्ट डालने वालों पर पुलिस की नजर हुई टेढ़ी, 1 गिरफ्तार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो