scriptElection Live: अमर सिंह ने पीएम मोदी के चौकीदार कार्यक्रम में शामिल नहीं होने की बताई असली वजह | amar singh statement on akhilesh yadav and mulayam singh | Patrika News
गाज़ियाबाद

Election Live: अमर सिंह ने पीएम मोदी के चौकीदार कार्यक्रम में शामिल नहीं होने की बताई असली वजह

अमर सिंह ने गठबंधन पर बोला हमला
अखिलेश यदाव पर साधा निशाना
‘पहले अपने बाप की कद्र करें’

गाज़ियाबादApr 11, 2019 / 11:50 am

Ashutosh Pathak

amar singh

Election Live: अमर सिंह ने पीएम मोदी के चौकीदार कार्यक्रम में नहीं पहुंचने की बताई असली वजह

गाजियाबाद। वोट डालने के बाद अमर सिंह ने गठबंधन पर जोरदार हमला बोला। सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव पर निशाना साधते हुए कहा कि वो पहले अपने बाप से गठबंधन करें, उनकी कद्र करें, जिस बाप ने उन्हें पैदा किया है और उनकी पार्टी को पैदा किया है। वह अपने बाप के साथ भी ठीक से बर्ताव नहीं करते हैं। उन्होंने इस पर एक चौपाई भी सुनाई और कहा कि रामचंद्र कह गए सिया से ऐसा कलयुग आएगा कि बेटा करेगा राज और बाप को जंगल भेजेगा।
ये भी पढ़ें : Election Live: VIDEO: दूधेश्वरनाथ मंदिर के महंत ने बताया किसके साथ हैं भगवान भोले नाथ का आशीर्वाद

आपको बता दें कि अमर सिंह अपनी पत्नी के साथ मतदान करने के लिए पहुंचे तो मीडिया से रूबरू हुए। उन्होंने कहा कि वह बीमार होते हुए भी देश हित में अपना मतदान करने आए हैं। उन्होंने कहा कि सभी को देश को हित में रखते हुए मतदान करना चाहिए। उन्होंने कहा कि 21 मार्च को मुझे प्रधानमंत्री चौकीदार कार्यक्रम में शामिल होना था। मुझे अचानक ही सुबह के वक्त फूड प्वाइजनिंग हो गया था ।जिसके कारण मैं वहां नहीं पहुंच पाया था ।क्योंकि मेरी किडनी ट्रांसप्लांट हो रखी। जब तबीयत खराब हुई तो एक बार लगा कि स्थिति वाकई गंभीर है ।लेकिन आज मैं इस लायक हूं कि स्वस्थ होकर अपना मतदान करने आया हूं और जल्द ही पूरी तरह स्वस्थ हो जाऊंगा। अमर सिंह ने कहा कि यह पहला चुनाव है कि राजनीति से ऊपर का चुनाव है। यह चुनाव देश के एक ऐसे बलवान नेतृत्व को शक्ति देने का चुनाव है जिसने देश की दिशा और दशा सुधारने का काम किया है। उन्होंने कहा कि जिसने देश की मर्यादा को कायम रखा है और देश की स्थिति को मजबूत किया है। ऐसे प्रतिभाशाली नेतृत्व करने करने वाली सरकार को अपना मतदान करना चाहिए और बलशाली नेतृत्व करने वाले के हाथ मजबूत करना चाहिए।
UP News से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Uttar Pradesh Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर ..

UP lok sabha election Result 2019 से जुड़ी ताज़ा तरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए Download करें patrika Hindi News App .

Home / Ghaziabad / Election Live: अमर सिंह ने पीएम मोदी के चौकीदार कार्यक्रम में शामिल नहीं होने की बताई असली वजह

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो