एनकाउंटर: आजमगढ़ का कुख्यात बदमाश मोहन पासी हापुड़ में ढेर, देखें वीडियो-

एनकाउंटर: आजमगढ़ का कुख्यात बदमाश मोहन पासी हापुड़ में ढेर, देखें वीडियो-

lokesh verma | Publish: Jan, 30 2018 11:21:59 AM (IST) Ghaziabad, Uttar Pradesh, India

बदमाश मोहन पाशी आजमगढ़ में काट रहा था उम्रकैद की सजा, पेशी के दौरान हुआ था फरार

हापुड़. उत्तर प्रदेश में साल 2017 बदमाशों पर भारी पड़ा था, वहीं 2018 में भी पुलिस बदमाशों पर कहर बनकर टूट रही है। इसी कड़ी में सोमवार देर रात फिर मुजफ्फरनगर पुलिस के खाते में एक और एनकाउंटर दर्ज हो गया है। हापुड़ पुलिस और लखनऊ एसटीएफ ने मिलकर मुठभेड़ के दौरान 50 हजार के इनामी बदमाश मोहन पाशी को मार गिराया है। बताया जा रहा है की बदमाश मोहन पाशी आजमगढ़ में 302 में उम्रकैद का अपराधी था और पेशी के दौरान फरार हो गया था। तभी से पुलिस मोहन पाशी की तलाश में जुटी थी।

यह भी पढ़ें- चलती कार में लगी अचानक भीषण आग, मां-बेटे जिंदा जले, देखें वीडियो-

यह भी पढ़ें- एक्सप्रेस-वे पर मची कोल्ड ड्रिंक की लूट, देखिये वीडियो-

हापुड़ पुलिस को फिर एक बड़ी सफलता हाथ लगी है। हापुड़ पुलिस और लखनऊ एसटीएफ ने मिलकर 50 हजार के इनामी बदमाश मोहन पाशी को एनकाउंटर में ठेर कर दिया है। बता दें कि हापुड़ के थाना सिटी कोतवाली पुलिस को लखनऊ एसटीएफ से सूचना मिली की हापुड़ में दो बदमाशों ने प्रवेश किया है और वे किसी बड़ी घटना को अंजाम देने की फिराक में हैं। सूचना मिलते ही थाना सिटी कोतवाली पुलिस ने घेराबंदी शुरू कर दी और पल्सर बाइक सवार दोनों बदमाशों को आनंद विहार कॉलोनी के पास रोक लिया। पुलिस द्वारा रोके जाते ही बदमाशों ने पुलिस पर फायरिंग करनी शुरू कर दी। इसके बाद पुलिस पार्टी की ओर से जवाबी फायरिंग की गई। इस दौरान हुई कई राउंड फायरिंग में 50 हजार का इनामी मोहन पाशी ढेर हो गया। बताया जा रहा है की बदमाश मोहन पाशी आजमगढ़ में 302 में उम्रकैद का अपराधी था और पेशी के दौरान वहां से फरार हो गया था। उसके बाद से ही पुलिस मोहन पाशी की तलाश में जुटी थी। सोमवार देर रात लखनऊ एसटीएफ को उसके हापुड़ में बड़ी वारदात को अंजाम देने की सूचना मिली और इसके बाद हापुड़ पुलिस तुरंत कार्रवाई करते हुए मोहन पाशी को मार गिराया।

यह भी पढ़ें- VIDEO: हाईवे पर खुलेआम जाम छलका रहे पुलिसकर्मियों का वीडियो वायरल, मिली ये सजा

यह भी पढ़ें- किशोरी से छह माह तक पड़ोसी करता रहा गंदा काम , अस्पताल में खुला राज तो परिजन रह गए हैरान

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned