scriptBEL में 135 पदों पर निकली भर्ती, घर बैठे कर सकते हैं आवेदन | BEL recruits 135 posts | Patrika News
गाज़ियाबाद

BEL में 135 पदों पर निकली भर्ती, घर बैठे कर सकते हैं आवेदन

गाजियाबाद यूनिट में निकली है भर्ती
26 दिसंबर तक कर सकते हैं आवेदन

गाज़ियाबादDec 24, 2020 / 05:37 am

shivmani tyagi

1701.jpg
पत्रिका न्यूज नेटवर्क

गाजियाबाद ( Ghaziabad news ) नौकरी (sarkari nokri ) की तलाश कर रहे युवाओं के लिए अच्छी खबर है। भारत इलैक्ट्रॉनिक्स लिमिटेड ( BEL ) की गाजियाबाद यूनिट में 135 पदों पर भर्ती ( BEL Recruitment ) निकली है। इसके लिए ऑनलाइन अप्लीकेशन फॉर्म का लिंक एक्टिव कर दिया गया है। जो उवैस आवेदन के इच्छुक हैं वो बीईएल ( BEL ) की ऑफिसियल वेबसाइट bel-india.in पर क्लिक कर साइट पर मौजूद ऑनलाइन एप्लीकेशन फॉर्म भरकर आवेदन कर सकते हैं। ऑनलाइन आवेदन की प्रक्रिया गुरुवार से शुरू हो चुकी है। 26 दिसंबर आवेदन फॉर्म भरने की अंतिम तारीख है।
यह भी पढ़ें

चेक को लेकर एक जनवरी से बैंक बदलने जा रहे अपना नियम, जानिए नई व्यवस्था

बीईएल भारत सरकार के रक्षा मंत्रालय के अधीन सार्वजनिक क्षेत्र की नवरत्न कंपनी है। BEL का मतलब भारत इलेक्ट्रॉनिक्स लिमिटेड है। बीईएल की अलग-अलग राज्य में यूनिट हैं। गाजियाबाद में भी BEL की यूनिट है। यहां पर विभिन्न पदों के लिए कुल 135 भर्तीयां के लिए विज्ञापन जारी किया गया है। 16 दिसंबर 2020 को जारी भर्ती विज्ञापन के अनुसार ट्रेनी इंजीनियर, ट्रेनी ऑफिसर और प्रोजेक्ट इंजीनियर के पदों के लिए योग्य उम्मीदवारों से आवेदन आवेदन मांगे किये गये हैं।
ये चाहिए याेग्यता

ट्रेनी इंजीनियर पद के लिए किसी प्रतिष्ठित विश्वविद्यालय या संस्थान से सम्बन्धित ट्रेड में प्रथम श्रेणी में बीई या बीटेक या बीएससी इंजीनिरिंग डिग्री के साथ सम्बन्धित कार्य का एक वर्ष का अनुभव। अधिकतम आयु सीमा 30 नवंबर 2020 को 25 वर्ष।

ट्रेनिंग ऑफिसर (फाइनेंस ) पद के लिए किसी प्रतिष्ठित विश्वविद्यालय या संस्थान से फाइनेंस में दो वर्षीय पूर्णकालिक एमबीए डिग्री के साथ एक वर्ष का अनुभव। अधिकतम आयु सीमा 30 नवंबर 2020 को 25 वर्ष

प्रोजेक्ट इंजीनियर पद के लिए किसी प्रतिष्ठित विश्वविद्यालय-संस्थान से सम्बन्धित ट्रेड में प्रथम श्रेणी में बीई याबीटेक या बीएससी इंजीनिरिंग डिग्री के साथ दो वर्ष का अनुभव। अधिकतम आयु सीमा 30 नवंबर 2020 को 28 वर्ष।

Home / Ghaziabad / BEL में 135 पदों पर निकली भर्ती, घर बैठे कर सकते हैं आवेदन

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो