भाजपा विधायक ने कहा-गौकशी करने वालों के हाथ-पैर तोड़ देने चाहिए, चौराहे पर खड़ा कर मारो गोली

Highlights

. पहले भी लोनी विधायक भाजपा विधायक नंदकिशोर गुर्जर ने दिया था विवादित बयान
. विधानसभा इलाके में जानवर का शव मिलने पर दिया बयान

By: virendra sharma

Updated: 16 Mar 2020, 01:02 PM IST

गाजियाबाद। लोनी विधानसभा से भाजपा विधायक नंदकिशोर गुर्जर ने एक बार फिर विवादित बयान दिया है। विधायक के विधानसभा इलाके में किसी जानवर के काटे जाने के बाद बयान सामने आया है। विधायक नंदकिशोर गुर्जर ने कहा कि जो भी गौकशी करने वाले के हाथ-पैर तोड़ दिए जाए। साथ ही चौराहे पर खड़ा करके गोली मार देनी चाहिए।

यह भी पढ़ें: मेरठ: नवविवाहिता के साथ होटल में किया युवक ने दुष्कर्म, पति को भेजा फोटा, वीडियो वायरल

नंदकिशोर गुर्जर ने कहा कि हालही में दिल्ली में हिंसा हुई थी। हिंसा के दौरान 50 से ज्यादा लोगों की मौत हो गई, जबकि 200 से ज्यादा लोग घायल हुए थे। कई घरों और दुकानों में दंगाईयों ने आग लगा दी थी। उन्होंने कहा कि उस दौरान कुछ लोगों ने लोनी इलाके में भी माहौल खराब करने का प्रयास किया था। लेकिन गाजियाबाद पुलिस ने तत्परता दिखाते हुए दंगा होने से रोका दिया। इतना ही नहीं, दिल्ली में भी दंगा करने वालों को सबक सिखाया गया है। लेकिन जिस तरह से जहां पर पशुओं का अवैध कटान किया जा रहा है। वह बेहद निंदनीय है। ऐसे लोगों के खिलाफ सरकार द्वारा सख्त से सख्त कार्रवाई की जानी चाहिए।

यह भी पढ़ें: जेट एरयवेज और गोआईबीबो के चेयरमैन पर मुकदमा दर्ज, जानिए क्यों

उन्होंने कहा कि ऐसे लोगों के भी हाथ-पैर काट दिए जाने चाहिए। उन्होंने कहा कि कई बार पुलिस भी इस तरह के लोगों अगर पुलिस सबक नहीं सीखा पाती है तो उनके कार्यकर्ता खुद ऐसे लोगों को सबक सिखाएंगे। हालांकि, नंदकिशोर गुर्जर भी पहले भी विवादित बयान देते रहे है।

CAA
Show More
virendra sharma
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned