scriptपीएम मोदी के नमो ऐप के बाद अब इस केन्द्रीय मंत्री ने भी जारी किया अपना ऐप | BJP MP and union minister general VK Singh launch his app | Patrika News
गाज़ियाबाद

पीएम मोदी के नमो ऐप के बाद अब इस केन्द्रीय मंत्री ने भी जारी किया अपना ऐप

हजारों लोगों की मौजूदगी में ऐप को किया लॉन्च

गाज़ियाबादAug 27, 2018 / 06:56 pm

Iftekhar

Sansad app

पीएम मोदी के नमो ऐप के बाद अब इस केन्द्रीय मंत्री ने भी जारी किया अपना ऐप

गाजियाबाद. प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के तर्ज पर गाजियाबाद से सांसद और केन्द्रीय विदेश राज्य मंत्री जनरल वीके सिंह ने भी क्षेत्र की जनता से जुड़ने के लिए सोमवार को अपना ऐप लॉन्च किया। इस ऐप का नाम है “सांसद हेल्पलाइन ऐप” है। केन्द्रीय मंत्री ने एक भब्य कार्यक्रम का आयोजन कर इस ऐप को लॉन्च किया। सांसद हेल्पलाइन ऐप की सबसे खास बात यह है कि अगर कोई भी परेशान व्यक्ति अपनी शिकायत इस ऐप पर करता है तो क्षेत्रीय सांसद जरनल वीके सिंह के साथ ही संबंधित अधिकारियों को भी उस शिकायत के बारे में पता चल जाएगा। इसके बाद उस शिकायत का निवारण भी किया जाएगा। साथ ही ये कोशिश की जाएगी कि ऐप द्वारा शिकायत को कम से कम समय में दूर किया जाए।

यह भी पढ़ेंः मायावती ने इस नेता को राखी बांधकर बनाया भाई, सियासी गलियारे में मचा हड़कंप

गौरतलब है कि जनरल वीके सिंह ने इससे पहले भी एक ऐप लॉन्च किया था। इस मौके पर क्षेत्रीय सांसद जनरल वीके सिंह ने बताया कि पहले जो ऐप लॉन्च किए थे, उनमें कुछ कमियां रह गई थी, जिसको देखते हुए सोमवार को सांसद हेल्प लाइन शुरू किया गया है। सांसद ऐप लॉन्च के वक्त जनरल वीके सिंह के साथ ही राज्यसभा सांसद अनिल अग्रवाल और गाजियाबाद की डीएम रितु माहेश्वरी के अलावा गाजियाबाद जिले के सभी भाजपा विधायक भी मौजूद थे। इनके अलावा भारी संख्या में इलाके के गणमान्य लोग भी उपस्थित थे।

अखिलश को नमाजी कहने पर अमर सिंह के खिलाफ इस सपा नेता ने दिया हैरान करने वाला बयान

गौरतलब है कि इससे पहले भी BJP सरकार ने बहुत से ऐप लॉन्च किए हैं। हालांकि, उन में से किसी भी ऐप का सही तरीके से प्रयोग नहीं हुआ। यानी इस हाईटेक तरीके से लोगों की परेशानी में कोई कमी नहीं आई। दरअसल, भाजपा सरकार के सत्ता में आते ही देश को डिजिटल बनाने की कवायद तेज हुई थी। इसे के मद्देनजर पहले भी बहुत सारे ऐप लॉन्च किए गए। इसी कड़ी में रविवार को एक बार एक नया ऐप लांच किया गया है। इसके साथ ही जिले में सांसद हेल्पलाइन ऐप शुरू हो गया है। अब देखने वाली बात यह होगी कि इस ऐप से गाजियाबाद की जनता को कितनी राहत मिलती है।

Home / Ghaziabad / पीएम मोदी के नमो ऐप के बाद अब इस केन्द्रीय मंत्री ने भी जारी किया अपना ऐप

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो