scriptइमरान हाशमी की इस हिरोइन ने किया पद्मावती का विरोध, दीपिका के बारे में कह गई कुछ ऐसा | Bollywood actress alisha khan protest padmavati and comment on deepika | Patrika News
गाज़ियाबाद

इमरान हाशमी की इस हिरोइन ने किया पद्मावती का विरोध, दीपिका के बारे में कह गई कुछ ऐसा

अलीशा खान का कहना शौर्य को नहीं पहुंचनी चाहिए ठेस, दीपिका पादुकोण को इस तरह की फिल्म करने से बचना चाहिए

गाज़ियाबादNov 30, 2017 / 04:22 pm

pallavi kumari

Bollywood actress alisha khan

Bollywood actress alisha khan

गाजियाबाद. संजय लीला भंसाली की फिल्म पद्मावती को लेकर चल रहे विवाद में अब बालीवुड अभिनेत्री और गाजियाबाद महागर को बसाने वाले गाजीउद्दीन की वंशज अलीशा खान भी इसमें कूद पड़ी है। अलीशा खान ने भी फिल्म को लेकर विरोध जाहिर करते हुए फिल्म को बैन किए जाने की मांग की है। अलीशा खान के मुताबिक रानी पद्मावती हमारे देश का गौरव और इतिहास रही हैं। शौर्य को ठेस नहीं पहुंचे इसका फिल्म इंड्स्ट्री को भी ख्याल रखना चाहिए। बेहतर होगा कि फिल्म के निर्देशक और इससे जुड़े लोगों को फिल्म का विरोध करने वाले लोगों के सामने तथ्यों को रखना चाहिए। जिससे वो संतुष्ट हो सके।
Bollywood actress alisha khan
क्या है फिल्म को लेकर विवाद
पद्मावती फिल्म का राजस्थान, गुजरात, मध्यप्रदेश, महाराष्ट्र समेत उत्तर प्रदेश के कई इलाकों में विरोध किया जा रहा है। तमाम संगठन इस फिल्म को बैन किए जाने की मांग कर रहे है। विरोध करने वालों का साफ तौर पर कहना है कि रानी पद्मिनी पर आधारित फिल्म ‘पद्मावती’ में इतिहास को तोड़ मरोड़ कर प्रस्तुत किया गया है जो स्वीकार नहीं है।
संजय लीला भंसाली उड़ा रहे हैं इतिहास की धज्जियां
अलीशा खान का कहना है कि संजय लीला भंसाली इस फिल्म को बनाकर इतिहास की धज्जी उड़ाना चाहते हैं। रानी पद्मावती समेत कई ऐसी इतिहास से जुड़ी चीजे हैं जो हमें गौरवान्वित करती हैं। बॉलीवुड में किरदार निभाने वाले लोगों को भी इसके बारे में विचार करना चाहिए। दीपिका पादुकोण बाजीराव मस्तानी जैसी फिल्म भी कर चुकी हैं, लेकिन जो चीजे विवाद को खड़ा करती हैं उनसे बचना ही बेहतर होता है।
Bollywood actress alisha khan
इंड्स्ट्री के दिग्गजों के नाराज होने से किया जा रहा है समर्थन
बॉलीवुड इंडस्ट्री के पद्मावती फिल्म के समर्थन में आऩे को लेकर बॉलीवुड अभिनेत्री अलीशा खान का मानना है कि ज्यादार एक्टर और अभिनेत्रि फिल्म का सिर्फ इसलिए समर्थन कर रहे हैं क्योंकि अगर वो ऐसा नहीं करेंगे तो इंडस्ट्री के लोग उनसे नाराज हो सकते हैं। लेकिन रॉय़ल फैमिली से तालुल्लक रखने वाला कोई भी अभिनेता और अभिनेत्री फिल्म का समर्थन नहीं करेगी।
विरोध करने वालों को संतुष्ट करें
इस फिल्म को लेकर करणी सेना और कई हिंदू संगठन विरोध कर रहे हैं। इसकों लेकर अभिनेत्री का मानना है कि सभी तथ्यों को विरोध करने वालों के सामने रखना चाहिए और अगर वो तथ्य पाजिटिव है तो लोगों के सामने आने मे कोई दिक्कत नहीं होनी चाहिए।

Home / Ghaziabad / इमरान हाशमी की इस हिरोइन ने किया पद्मावती का विरोध, दीपिका के बारे में कह गई कुछ ऐसा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो