गार्ड की पीट-पीटकर नृशंस हत्या, लाश देखकर सबके उड़े होश

गार्ड की पीट-पीटकर नृशंस हत्या, लाश देखकर सबके उड़े होश
murder

पुलिस को हुआ इन पर शक, हिरासत में लिए गए ये लोग 

गाजियाबाद। महानगर एक बार फिर से क्राइम सिटी बन गया है। पुलिस की लाख कोशिशों के बाद में ये कलंक हटने के लिए तैयार नहीं है। हर तीसरे दिन गाजियाबाद में लूट डकैती और एक हत्या की वारदात घटित हो रही है। शनिवार सुबह साढे पांच बजे भी किसी विवाद को लेकर कुछ लोगों ने एक सिक्योरिटी गार्ड की नृशंस तरीके से पीट पीटकर हत्या कर दी। शव के पास से पुलिस को वारदात में इस्तेमाल सामान भी बरामद हुआ है।

नीति खंड की सर्वोत्तम सोसाइटी की निर्माणाधीन साइट पर तैनात सिक्योरिटी गार्ड रामबीर कनावनी गांव में किराए के मकान में रहता था। निर्माण साइट् पर उसकी डय़ूटी लगाई हुई थी। बिल्डर ने सिक्योरिटी के लिए एक कंपनी और लाइट व अन्य व्यवस्थाओं के लिए दूसरी कंपनी को टेंडर दिया हुआ था। पुलिस के मुताबिक साइट के अलग-अलग छोरों पर चारों सिक्योरिटी गार्ड नौकरी कर रहे थे। सीटी के माध्यम से सभी लोग एक दूसरे से संपर्क स्थापित कर रहे थे। रात में पांच बजे के करीब जब रामबीर की सीटी की आवाज नहीं आई तो बाकि तीनों मौके पर पहुंचे। तब जाकर हत्या की घटना का पता चला।

इंदिरापुरम थाना प्रभारी शीलेश यादव ने बताया कि पुलिस की टीम ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आने के बाद में मरने के कारणों का स्पष्ट रूप से पता चल सकेगा। प्रथमदृष्तया में प्रतीत होता है कि हत्यारा बेहत नाराज था और पीट पीटकर हत्या की वारदात को अंजाम दिया। पूछताछ के लिए कुछ लोग हिरासत में लिए गए हैं, जल्द ही केस का खुलासा कर दिया जाएगा।
Show More
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned