scriptकूड़े के ढेर के पास खड़ी कार बन गई इस तरह आग का गोला, देखें वीडियो | burning car in ghaziabad | Patrika News
गाज़ियाबाद

कूड़े के ढेर के पास खड़ी कार बन गई इस तरह आग का गोला, देखें वीडियो

दिल्ली से सटे गाजियाबाद के वैशाली इलाके में रविवार को अचानक एक कार में आग लग गई। आग लगने के बाद में मौके पर अफरा-तफरी मच गई।

गाज़ियाबादNov 26, 2018 / 11:48 am

virendra sharma

car

कूड़े के ढेर के पास खड़ी कार बन गई इस तरह आग का गोला, देखें वीडियो

गाजियाबाद. दिल्ली से सटे गाजियाबाद के वैशाली इलाके में रविवार को अचानक एक कार में आग लग गई। आग लगने के बाद में मौके पर अफरा-तफरी मच गई। लोगों की माने तो कूड़े में लगी आग की वजह से कार भी चपेट में आ गई थी। हालांकि शुरुआती दौर में लोगों के द्वारा आग को बुझाने का प्रयास किया गया। लेकिन देखते ही देखते कार में भीषण आग लग गई।
गाजियाबाद के वैशाली इलाके में एक शख्स को अपनी गाड़ी कूड़े के पास पार्क करना उस वक्त महंगा पड़ गया। जब अचानक ही पास में पड़े कूड़े में किसी के द्वारा आग लगा दी गई। देखते ही देखते पास में खड़ी गाड़ी को भी आग ने अपनी चपेट मेंं ले लिया। जिसके बाद लोगों ने फायर ब्रिगेड की गाड़ी को सूचना दी। बताया जा रहा है किसी ने कूड़े में आग लगा दी थी। गाड़ी चालक ने उसी कूड़े के ऊपर गाड़ी खड़ी कर दी। जिसके बाद कुछ ही देर में गाड़ी धू-धू कर जलने लगी। जैसे ही लोगों ने गाड़ी को जलते देखा तो आग बुझाना शुरू कर दिया। लेकिन जब तक आग पर काबू पाया गया। जब तक गाड़ी का अगला हिस्सा पूरी तरह जल चुका था। बहरहाल यह कार चालक की बड़ी लापरवाही सामने आ रही है।

Home / Ghaziabad / कूड़े के ढेर के पास खड़ी कार बन गई इस तरह आग का गोला, देखें वीडियो

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो