scriptमुरादनगर नहर में जा गिरी दाैड़ती कार, चालक की माैत | Car driver falls in Muradnagar canal | Patrika News
गाज़ियाबाद

मुरादनगर नहर में जा गिरी दाैड़ती कार, चालक की माैत

गाजियाबाद के युवक की दुर्घटना में हाे गई माैत
अचानक दाैड़ती कार जा गिरी गंगनहर में

गाज़ियाबादFeb 22, 2021 / 09:53 pm

shivmani tyagi

ghazibad.jpg

क्रेन से कार काे निकलवाती पुलिस

पत्रिका न्यूज़ नेटवर्क
मुरादनगर. रविवार की शाम गंग नहर की पटरी पर लोहे के पुल के पास एक तेज रफ्तार स्विफ्ट डिजायर कार नहर में जा गिरी। आनन-फानन में इसकी सूचना स्थानीय पुलिस और गोताखोरों को दी गई। मौके पर पहुंचे गोताखोर और स्थानीय पुलिस ने क्रेन के जरिये का को बाहर निकालवाया। इस दुर्घटना में कार चालक की मौत हो गई।
प्यार में दीवानी हुई युवती जम्मू-कश्मीर से पहुंच गई मेरठ, पीछे-पीछे आ गई पुलिस

प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है कि कार तेज गति में थी और अनियंत्रित होकर कार नहर में गिरी। गांव मोरटा निवासी तरुण त्यागी गाजियाबाद राजनगर एक्सटेंशन स्थित वीवीआईपी सोसाएटी में रहते हैं। रविवार को तरुण त्यागी कार से मुरादनगर गंगनहर पटरी मार्ग से मंसूरी की और जा रहा था। शाम के वक्त जब वह गंगनहर पटरी मार्ग पर रेलवे के लोहे पुल से आगे एक किलोमीटर दूर पहुंचे तो अचानक कार अनियंत्रित हो गई और कई फिट उछलकर नहर में जा गिरी। प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है कि कार की गति इतनी तेज थी कि वह कंट्रोल नहीं हो पाई और पटरी से कार नहर के बीच में जा गिरी। थोड़ी देर बाद ही कार नहर में डूब गई। सूचना मिलते ही मुरादनगर व मंसूरी पुलिस घटनास्थल पर पहुंच गई और राहत कार्य शुरू कराया। पुलिस ने क्रेन की मदद से कार को नहर से बाहर निकाला।
डिप्रेसन के शिकार युवक ने फांसी लगाकर जान दी

गाजियाबाद के एसपी देहात डॉक्टर ईराज राजा ने बताया कि स्थानीय गोताखोरों को लगाया गया और क्रेन को बुलाया गया और कड़ी मशक्कत के बाद कार को नहर से निकाला गया। कार के अंदर तरुण त्यागी नाम का एक युवक मौजूद था जिसे बेहोशी की हालत में बाहर निकाला गया और अस्पताल पहुंचाया लेकिन चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया है।
पुलिस ने मृतक का शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है अग्रिम कार्रवाई की जा रही है।

Home / Ghaziabad / मुरादनगर नहर में जा गिरी दाैड़ती कार, चालक की माैत

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो