scriptBREAKING: बीजेपी के इस सासंद के खिलाफ गाजियाबद में मुकदमा दर्ज, धोखाधड़ी का आरोप | Case against BJP MP Anil Agarwal against fraud in ghaziabad | Patrika News
गाज़ियाबाद

BREAKING: बीजेपी के इस सासंद के खिलाफ गाजियाबद में मुकदमा दर्ज, धोखाधड़ी का आरोप

-बीजेपी सांसद के खिलाफ मामला दर्ज
-राज्यसभा सासंद खिलाफ धोखाधड़ी का आरोप
-सांसद अनिल अग्रवाल कि मुश्किल बढ़ी

गाज़ियाबादMar 15, 2019 / 10:26 am

Ashutosh Pathak

ghaziabad

BREAKING: बीजेपी के इस सासंद के खिलाफ गाजियाबद मुकदमा दर्ज, धोखाधड़ी का आरोप

गाजियाबाद। लोकसभा चुनाव को लेकर जहां सभी राजनीतिक दल तैयारी में जुट गए हैं। वहीं दूसरी ओर चुनाव से पहले गाजियाबाद में भाजपा के लिए एक बुरी खबर है, क्योंकि भाजपा के राज्यसभा सांसद समेत तीन के खिलाफ धोखाधड़ी में मुकदमा दर्ज दर्ज हुआ है।
एसीजेएम 6 की अदालत ने धोखाधड़ी कर दाखिले की छात्रवृत्ति हड़पने के मामले में एचआरआईटी कॉलेज के चेयरमैन व राज्यसभा सांसद अनिल अग्रवाल समेत तीन के खिलाफ परिवाद दर्ज किया है ।अब कोर्ट में मामला विचारधीन होगा ।जिसके लिए अदालत ने अगली सुनवाई के लिए 16 अप्रैल को तारीख तय की है।
मामला पटेल नगर के रहने वाले दीपक कुमार ने दर्ज कराया है। इस पूरे मामले में न्यायालय द्वारा सीआरपीसी धारा 156 (3 )के तहत मामला दर्ज किया गया है। इस पूरे मामले की जानकारी देते हुए अधिवक्ता मनोज नागवंशी का बताया कि उनका मुवक्किल पटेल नगर मे रहने वाले दीपक कुमार द्वारा इनके खिलाफ मामला दर्ज कराया गया है। दीपक कुमार 2014 ने अपनी बहन ज्योति का कॉलेज में दाखिला कराने के लिए सीसीएसयू में रजिस्ट्रेशन किया था। इसी दौरान उनकी बहन ने बताया कि उसका जिले के एचआर आईटी कॉलेज में पीजीडीएम कोर्स में दाखिला हो चुका है और कॉलेज के प्रबंधक द्वारा उनके नाम पर लाखों रुपए की छात्रवृत्ति वसूली गई है ।
जब यह जानकारी दीपक को मिली तो दीपक ने कालेज प्रबंधक से इस बारे में वार्ता की जहां पर उसे कोई ठोस जवाब नहीं मिल पाया ।जिसके बाद दीपक कुमार ने इस पूरे मामले की शिकायत गाजियाबाद के एसएसपी से की थी। लेकिन ऊंची पहुंच यानी भाजपा के राज्यसभा सांसद होने के नाते इस पूरे मामले पर पुलिस द्वारा कोई ध्यान नहीं दिया गया ।जिसके बाद दीपक कुमार ने एचआर आईटी कॉलेज के चेयरमैन समेत तीन के खिलाफ गाजियाबाद के न्यायालय में 156( 3) में मुकदमा दर्ज किए जाने की याचिका दायर की थी। जिसे स्वीकार करते हुए मामला दर्ज कर लिया गया है। अब कहीं ना कहीं राज्यसभा सांसद अनिल अग्रवाल कि मुश्किल जरूर खड़ी हो गई है।

Home / Ghaziabad / BREAKING: बीजेपी के इस सासंद के खिलाफ गाजियाबद में मुकदमा दर्ज, धोखाधड़ी का आरोप

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो