scriptएलकेजी में पढ़ने वाली बच्ची के साथ टीचर और आया करती थी गंदा काम, बच्ची का चल रहा इलाज | charged of Sexual harassment on teacher and aya with LKG girl student | Patrika News
गाज़ियाबाद

एलकेजी में पढ़ने वाली बच्ची के साथ टीचर और आया करती थी गंदा काम, बच्ची का चल रहा इलाज

बच्ची के साथ सेक्सुअल हैरेसमेंट
परिजनों ने स्कूल पहुंच कर किया हंगामा
एलकेजी में पढ़ती है मासूम बच्ची

गाज़ियाबादApr 25, 2019 / 01:54 pm

Ashutosh Pathak

demo pic

एलकेजी में पढ़ने वाली बच्ची के साथ स्कूल की टीचर और आया ही करती थी गंदा काम, बच्ची का तल रहा इलाज

गाजियाबाद। एक स्कूल में बढ़ने वाली मासूम बच्ची को लेकर बड़ी खबर सामने आई है। स्कूल की टीचर और आया पर एलकेजी में पढ़ने वाली बच्ची के साथ सेक्सुअल हैरेसमेंट किए जाने का मामला सामने आया है। जैसे ही बच्ची के परिजनों को इसकी जानकारी मिली तो बच्चे के परिजन आग बबूला हो गए और स्कूल पहुंच कर परिजनों ने जमकर हंगामा किया और आरोपी टीचर पर एक्शन लेने की मांग की। इसके साथ गी बच्ची का मेडिकल परीक्षण कराने के बाद परिजनों ने स्कूल की प्रधानाचार्य से आरोपी टीचर और आया के खिलाफ एक शिकायत की है।
इस मामले को लेकर परिजनों ने पुलिस में मामला दर्ज कराया है साथ ही जिलाधिकारी को भी शिकायत पत्र भेजा है। जिसमें मेडिकल रिपोर्ट भी शिकायत पत्र के साथ लगाई गई है। वहीं मामले की जानाकरी होने पेरेंट्स एसोसिएशन के पदाधिकारियों को मिली तो वह भी मौके पर पहुंचे और उन्होंने पीड़ित बच्ची और परिवार का साथ देते हुए उन्हें न्याय दिलाने की बात कही है। वहीं लोगों के हंगामे और प्रदर्शन के बाद स्कूल की प्रधानाचार्य ने कार्रवाई का भरोसा दिया है।
ghaziabad
वहीं पूरे मामले पर पीड़ित बच्ची की मां ने बताया कि बच्ची कवि नगर इलाके की शास्त्री नगर कॉलोनी में एक नामी स्कूल में एलकेजी में पढ़ती है। बच्ची के परिजनों का आरोप है कि उनकी बच्ची के साथ वहीं पढ़ाने वाली एक टीचर और आया के द्वारा सेक्सुअल हैरेसमेंट किया गया। यानी बच्ची के गुप्तांग के साथ छेड़छाड़ की गई। इसका पता परिजनों को तब चला जब बच्ची ने घर जाकर रोते हुए अपनी मां को बताया कि स्कूल में एक टीचर और एक आंटी के द्वारा उसके गुप्तांग से छेड़छाड़ की गई। जिसके बाद से उसे काफी दर्द हो रहा है। बच्ची की बात सुनकर बच्ची की मां ने जब देखा तो उसकी स्कर्ट भी गंदी मिली और बच्ची की पैंटी और सॉक्स भी गायब थी। जिसके बाद आनन-फानन में बच्ची को चिकित्सक के पास ले जाया गया। जहां पर चिकित्सक द्वारा भी बताया गया कि बच्ची के साथ निश्चित रूप से छेड़छाड़ हुई है, क्योंकि उसके गुप्तांग के पास की स्किन डैमेज है। जहां पेन, पेंसिल औऱ स्केल से घाव के निशान है फिलहाल उसका उपचार चल रहा है।
बच्ची के परिजनों ने आरोपी टीचर इंदू और आया के खिलाफ थाने में मुकदमा दर्ज कराया है, जिसकी एक प्रतिलिपि गाजियाबाद के जिला अधिकारी को भी सौंपी गई है। साथ ही स्कूल की प्रधानाचार्य को भी एक शिकायत पत्र दिया। इस पूरे मामले पर एसपी सीटी ने बताया कि इस तरह का मामला सामने आया है। जिस पर थाने में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है और पुलिस मामले की गंभीरता से जांच में जुटी है। जांच में जो भी आरोपी होगा उस पर उचित कार्रवाई की जाएगी।
UP News से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Uttar Pradesh Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर ..
UP Lok sabha election Result 2019 से जुड़ी ताज़ा तरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए Download करें patrika Hindi News App .

Home / Ghaziabad / एलकेजी में पढ़ने वाली बच्ची के साथ टीचर और आया करती थी गंदा काम, बच्ची का चल रहा इलाज

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो