scriptCM LIVE: गाजियाबाद पहुंचे योगी , योगी-योगी के नारों से गूंजा सभा स्थल | Cm yogi adityanath reached Ghaziabad for Kailash Mansarovars inauguration news hindi | Patrika News
गाज़ियाबाद

CM LIVE: गाजियाबाद पहुंचे योगी , योगी-योगी के नारों से गूंजा सभा स्थल

विधायक अजित पाल त्यागी ने सीएम योगी का स्वागत कर अपने विचार व्यक्त किए, कहा- सबसे बेहतर तोहफा गाज़ियाबाद को दिया गया है

गाज़ियाबादAug 31, 2017 / 12:57 pm

pallavi kumari

Cm yogi adityanath Ghaziabad

Cm yogi adityanath Ghaziabad

गाजियाबाद. हिंडन एयरफोर्स पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का विमान लैंड हुआ है। जिसके बाद गाजियाबाद के कविनगर स्थित रामलीला मैदान में प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ स्टेज पर पहुंच गए हैं। सीएमयहां से थोड़ी ही देर में जनसभा को संबोधित करेंगे। मेयर अशु वर्मा ने विचार रखे। इसके साथ ही विधायक अजित पाल त्यागी और विधायक सुनील शर्मा ने भी अपने विचार व्यक्त किये। सुनील शर्मा ने कहा प्रदेश में सबसे बेहतर तोहफा गाज़ियाबाद को दिया गया है। सुनील शर्मा ने कहा साहिबाबाद में पेय जल की समस्या है उसका निदान हो उन्होंने कहा कि साहिबाबाद इलाका सबसे पिछड़ा इलाका है उधर ध्यान दिया जाए जसमे खोड़ा भी आता है।
प्रशासन ने पूरी तैयारियां कर ली है। लेकिन इधर योगी आदित्यनाथ के आगमन से पहले बीजेपी के अल्पसंख्यक मोर्चा के अध्यक्ष जावेद सैफ पर हमला हुआ है। दो अज्ञात लोगों को लात घूसों से यह हमला किया है। कोतवाली थाना क्षेत्र के दिल्ली गेट इलाके में वह अपने घर से योगी आदित्यनाथ के कार्यक्रम के लिए रवाना हो रहे थे। उसी समय हमला किया गया है। वह कोतवाली पहुंचे और मामले की शिकायत दर्ज करा रहे हैं। वहीं खबर ये भी आ रही है कि मुख्य मंत्री के आने से पहले कार्यकर्ता आपस में भिड़ गए हैं। पुलिस ने काफी मुश्किलों के बाद विवाद को शांत करवाया है।

उधर सुबह से ही भाजपा के कार्यकर्ता अपने प्रिय नेता को सुनने के लिए सभा स्थल पर पहुच रहे हैं। यदि सूत्रों की मानें तो सभा स्थल पर 40 से 50 हज़ार से ज्यादा लोगों को भीड़ आने का अनुमान लगाया जा रहा है। मुख्यमंत्री के इस गाजियाबाद दौरे को इसलिए अहम माना जा रहा है कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ मुख्यमंत्री बनने के बाद पहली बार ग़ाज़ियाबाद की धरती पर आ रहे हैं। सूत्रों की मानें तो मुख्य मंत्री सरकार द्वारा दी गयी सभी योजनाओं को जनपद में सुचारू रूप से लागू किये जाने की जानकारी अधिकारियों से लेंगे साथ ही इंदिरापुरम में मानसरोवर यात्री भवन का शिलायनयस भी करेंगे। आज गाजियाबाद की हर एक गली-चौराहे में सीएम योगी के पोस्टर और होर्डिंग्स लगे हैं। हालांकि मुख्य मंत्री के आगमन से पहले सभी अधिकारियों ने अपनी पूरी तरह तैयारी कर ली है लेकिन फिर भी अधिकारियों सांसे अटकी हुई हैं क्योंकि उन्हें मालूम है कि मुख्य मंत्री पता नही किस अधिकारी से कब क्या मांग बैठे ।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो