scriptGhaziabad: नर्सों से अश्लीलता मामले में गुस्साए सीएम योगी, आरोपियों के खिलाफ लगेगी रासुका | cm yogi adityanath strict action in case of obscenity with nurses | Patrika News
गाज़ियाबाद

Ghaziabad: नर्सों से अश्लीलता मामले में गुस्साए सीएम योगी, आरोपियों के खिलाफ लगेगी रासुका

Highlights
– गाजियाबाद की घटना को लेकर बेहद नाराज हुए सीएम योगी
– सीएम योगी बोले- इंदौर जैसी घटना उत्तर प्रदेश में नहीं होनी चाहिए
– कहा- इंसेफसलाइटिस की तरह अब कोरोना वायरस से भी हम लड़क

गाज़ियाबादApr 03, 2020 / 01:25 pm

lokesh verma

meerut

,,

गाजियाबाद. दिल्ली से सटे गाजियाबाद में तबलीगी जमात के लोगों द्वारा सरकारी अस्पताल के स्टाफ से अभद्रता और मुजफ्फरनगर में पुलिस पर हमले का मामला लखनऊ तक पहुंच गया है। मुजफ्फरनगर की घटना की सूचना मिलते ही मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सख्त लहजे में कहा है कि इंदौर जैसी घटना उत्तर प्रदेश में नहीं होनी चाहिए। उन्होंने अधिकारियों से कहा है कि इसके लिए कानून के मुताबिक जो भी कड़ी कार्रवाई हो सकती है, वह कीजिये।
वहीं, सीएम योगी ने गाजियाबाद की घटना पर कहा कि गाजियाबाद में जिन लोगों ने इस तरह की हरकत की है। उन लोगों के साथ पूरी सख्ती बरतते हुए कानून का पालन करवाना सिखाया जाए और आरोपियों के खिलाफ रासुका की कार्रवाई की जाए। एसपी सिटी मनीष कुमार मिश्रा ने इस पूरे मामले की जानकारी देते हुए बताया कि फिलहाल मामले में गहनता से जांच जारी है। जांच के बाद आराेपियों के खिलाफ कठोरतम कार्रवाई की जाएगी।
यह भी पढ़ें- Nizamuddin Markaz से लौटे 22 वर्षीय युवक में कोरोना वायरस की पुष्टि, 17 जमातियों की तलाश जारी

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा है कि जैसे इंसेफसलाइटिस से हमने लड़कर जीत हासिल की है। वैसे ही अब कोरोना वायरस से भी हम लड़कर जीतेंगे। उन्होंने कहा कि हमें आगे की भी चुनौतियों के लिए तैयार रहना चाहिए, ताकि किसी भी तरह की आपदा से हम प्रदेश के लोगों को सुरक्षित रख सकें। उन्होंने कहा कि लैब और इंफ़्रास्ट्रक्चर को मजबूत रखना है। यूपी के 23 करोड़ लोगों को हर आपदा से लड़ने के साथ ही खुद को आत्मनिर्भर करना होगा।
गाजियाबाद: पैंट उतारकर अस्पताल के वार्ड में घूमते हैं जमाती

बता दें गाजियाबाद के एमएमजी अस्पताल में बनाए गए आइसोलेशन वार्ड में निजामुद्दीन मरकज से लौटे 6 जमाती भर्ती हैं, जिनके सैंपल भरकर स्वास्थ्य विभाग की टीम ने जांच के लिए भेजे हैं। आरोप है कि इन जमातियों ने वार्ड में ड्यूटी पर तैनात नर्सों से अश्लील हरकत की है। इसके साथ ही गंदे गाने गा रहे है। इतना ही नहीं ये लोग पैंट उतारकर वार्ड में घूमते हैं। इस मामले में नर्सों ने मुख्य चिकित्सा अधीक्षक से शिकायत की है। इसके बाद मामला डीएम तक पहुंचा और तत्काल प्रभाव से 6 जमातियों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई। अब जिला प्रशासन जेल में क्वारंटाइन वार्ड बनाकर सभी को जेल भेजने पर विचार कर रहा है। सीएमओ डॉ. एनके गुप्ता का कहना है कि अश्लीलता करने के अलावा जमातियों के हंगामा की भी शिकायतें हैं।
मुजफ्फरनगर: पुलिसकर्मियों को दौड़ा-दौड़ा कर पीटा

वहीं, मुजफ्फरनगर के भाेपा थाना क्षेत्र पुलिस को बुधावार को सूचना मिली थी कि गांव मोरना में कुछ लोग इकट्ठा हैं और लॉकडाउन का उल्लंघन हो रहा है। इस सूचना पर माेरना चौकी प्रभारी लेखराज अपने साथ दो सिपाहियों को लेकर गांव पहुंचे। बताया जाता है कि जैसे ही इन्होंने इकट्ठा भीड़ में माैजूद लाेगाें काे अंदर जाने की बात कही ताे पुलिसकर्मियों और लोगों के बीच बहस हाे गई। इसके बाद मामला बिगड़ गया और लाेगाें ने पुलिसकर्मियों पर हमला बाेल दिया। बताया जाता है कि ग्रामीणों ने पुलिसकर्मियों को दौड़ा-दौड़ा कर पीटा और इस दौरान लाठी-डंडों से इनकी पिटाई की। इस हमले में तीन पुलिसकर्मी घायल हाे गए थे। इनमें से दाे काे गंभीर चाेटे आई, जिन्हे मेरठ रेफर कर दिया गया था।

Home / Ghaziabad / Ghaziabad: नर्सों से अश्लीलता मामले में गुस्साए सीएम योगी, आरोपियों के खिलाफ लगेगी रासुका

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो