VIDEO: भाजपा की जीत पर कांग्रेस का फूटा गुस्सा, मेयर प्रत्याशी डौली शर्मा ने सीओ को धमकाते हुए कहा शटअप

VIDEO: भाजपा की जीत पर कांग्रेस का फूटा गुस्सा, मेयर प्रत्याशी डौली शर्मा ने सीओ को धमकाते हुए कहा शटअप

Ashutosh Pathak | Updated: 01 Dec 2017, 06:36:56 PM (IST) Ghaziabad, Uttar Pradesh, India

भाजपा के जीत के साथ ही कांग्रेसियों का फूटा गुस्सा। पुलिस के साथ समर्थकों ने किया ऐसा बर्ताव।

गाजियाबाद। यूपी निकाय चुनाव के परिणाम में भाजपा ने जबरदस्त जीत हासिल की है। वहीं, गाजियाबाद में पार्टी की शानदार जीत की घोषणा के साथ ही गोविंदपुरम स्थित अनाज मंडी में कांग्रेस पार्टी की मेयर प्रत्याशी डौली शर्मा, वरिष्ठ नेता लोकेश चौधरी और समर्थकों ने जबरदस्त हंगामा किया। कांग्रेस नेताओं ने पुलिस और प्रशासन के अधिकारियों पर शासन के दबाव में गलत तरीके से चुनाव के नतीजों को प्रभावित किए जाने का आरोप लगाया। कांग्रेस प्रत्याशी ने दावा किया कि ईवीएम मशीनों की पहले से सील टूटी हुई थी। इसके अलावा कुछ मशीनों को दोबारा से रिपीट करके काउंटिंग की गई।

पुलिस अधिकारी को बोला शटअप

कांग्रेस पार्टी के लोगों ने मतगणना में गलत नतीजे घोषित किए जाने पर जमकर हंगामा करना शुरू कर दिया। वहीं, प्रशासनिक अधिकारियों ने अनौपचारिक रूप से दबाव बनाते हुए लोगों को वहां से खदेड़ना शुरू कर दिया। पुलिस के आला अफसरों ने डौली शर्मा को मतगणना स्थल से हटाने की कोशिश की तो गुस्से में उन्होंने भी अधिकारी के साथ बदतमीजी करनी शुरू कर दी। डौली शर्मा ने सीओ को सरेआम शटअप बोलते हुए जमकर फटकार लगानी शुरू कर दी और कहा कि जब तक काउंटिंग पूरी नहीं हो जाती, उन्हे यहां से हटाया नहीं जा सकता है।

नामाकंन से लेकर मतगणना तक किया खेल

बीजेपी पर आरोप लगाते हुए कांग्रेस पार्टी का कहना है कि इन्होंने नामाकंन किए जाने से लेकर मतगणना होने तक खेल किया है। पार्टी का आरोप है कि आशा शर्मा के नामाकंन में पहले एफिडेबिट नहीं था, तब भी प्रशासन पर शासन के दबाव की वजह से पर्चा सबमिट किया गया। अब फिर से ईवीएम मशीने में छेड़छाड़ करके नतीजे प्रभावित किए गए हैं। डौली शर्मा ने ईवीएम मशीन की सील टूटे होने और दोबारा से रिपीट किए जाने की चुनाव रिटर्निंग ऑफिसर से लिखित शिकायत में की है।

वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें- https://youtu.be/wNKF1CezQ1s

बीएसपी से हारने पर बिलबिलाए भाजपाई

जिस तरीके से कांग्रेस पार्टी अपनी हार को लेकर विरोध कर रही थी। उसी तरीके से भाजपाई भी वार्ड-82 में बीएसपी से महज चार वोट से हारने पर बिलबिला उठे। भाजपा के पार्षद प्रत्याशी ने महानगर अध्यक्ष अजय शर्मा के साथ चुनाव अधिकारी से इसे होल्ड कराए जाने की मांग की। महानगर अध्यक्ष अजय शर्मा ने बताया कि वार्ड 82 में सुबह के समय हुए चुनाव में दो बूथ पर ईवीएम मशीने एक घंटे तक प्रभावित रही थी। मतगणऩा में उन मशीनों की काउंटिंग को शामिल नहीं किया गया।

 

Show More
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned