scriptLockdown: कांग्रेसी नेता ने खोली गरीबों के लिए रसोई तो महिलाओं ने की यह तारीफ | Congress leader opens kitchen for poor | Patrika News
गाज़ियाबाद

Lockdown: कांग्रेसी नेता ने खोली गरीबों के लिए रसोई तो महिलाओं ने की यह तारीफ

Highlights
. कोविड-19 जैसी वैश्विक महामारी देश में बढ़ती जा रही है. गरीब और असहाय लोगों के लिए पूर्व कांग्रेा अध्यक्ष पाटी के आवास पर बनाई गई रसोई
 

गाज़ियाबादMay 13, 2020 / 05:23 pm

virendra sharma

hghgh.jpeg
गाजियाबाद। कोविड-19 जैसी वैश्विक महामारी लगातार बढ़ती जा रही है। गरीब और असहाय लोगों के लिए पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष पार्टी ने अपने निजी आवास पर रसोई शुरू की है। पिछले 46 दिनों से वह लगातार 1500 जरूरतमंद लोगों को खाना वितरित कर रहे हैं। नरेंद्र भारद्वाज ने बताया कि लगातार गरीब मजदूर परेशान है। कोरोना संकट में कोई भूखा न सोए, इसलिए सभी को अपने कर्तव्य का पालन करना चाहिए। एक—दूसरे की मदद करनी चाहिए।
लॉकडाउन के चलते सभी लोग घरों में कैद है। कंपनियां बंद है। ऐसे में पलायन कर रहे मजदूर या फिर रह रहे गरीबों के सामने खाने की समस्या पैदा हो गई है। गरीब लोग दो टाइम के खाने का इंतजाम नही कर पा रहे है। पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष नरेंद्र भारद्वाज ने बताया कि महामारी के दौर में रसोई की शुरूआत की गई और गरीबों व असहाय को भोजना मुहैया कराया जा रहा है। गाजियाबाद के पॉश इलाके वसुंधरा के रहने वाले पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष नरेंद्र भारद्वाज ने यह कदम बढ़ाया है।
उनका कहना है कि सोशल डिस्टेंसिंग का भी पालन कराया जा रहा है। जिन्हें खाने की बेहद जरूरत है। काफी महिलाएं भी अपना जीवन यापन मजदूरी करके करती थी। अब काम न मिलने की वजह उनके सामने मजबूरी खड़ी हो गई है। उन महिलाओं का कहना है कि उन्हें मजदूरी नहीं मिल पा रही है। केंद्र और योगी सरकार कंपनियों से पैसे देने को कह रही है।

Home / Ghaziabad / Lockdown: कांग्रेसी नेता ने खोली गरीबों के लिए रसोई तो महिलाओं ने की यह तारीफ

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो