scriptसभासद को देर रात घात लगाये बैठे बदमाशों ने मारी गोली, हालत गंभीर- देखें वीडियो | criminals shot sabhasad in ghaziabad | Patrika News
गाज़ियाबाद

सभासद को देर रात घात लगाये बैठे बदमाशों ने मारी गोली, हालत गंभीर- देखें वीडियो

देर रात घर लाैट रहे थे सभासद
वारदात के बाद से जांच में जुटे अधिकारी

गाज़ियाबादMay 14, 2019 / 12:27 pm

Nitin Sharma

news

सभासद को देर रात घात लगाये बैठे बदमाशों ने मारी गोली, हालत गंभीर- देखें वीडियो

गाजियाबाद।दिल्ली से सटे गाजियाबाद में सोमवार रात अपने घर लौट रहे सभासद को बाइक सवार बदमाशों ने गोली मार दी।इससे पीडि़त लहूलुहान होकर जमीन पर गिर गया। वहीं बदमाश उन्हें मृत समझकर मौके से फरार हो गये। गोली चलने की आवाज सुनकर मौके पर पहुंचे लोगों ने मामले की जानकारी पुलिस को दी। पुलिस ने घायल को अस्पताल में भर्ती कराकर जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है। इसके साथ ही पुलिस आरोपी बदमाशों की तलाश में जुट गई है।

यह भी पढ़ें

घर में इस छोटी सी बात पर बड़े ने कर दी छोटे भाई की हत्या, परिवार ने उठाया ये कदम

स्कूटी से घर लौट रहे थे सभासद

जानकारी के अनुसार मोदीनगर निवासी सभासद रवि कुमार सोमवार रात स्कूटी से अपने घर की तरफ जा रहे थे। अचानक ही पहले से ही घात लगाए बैठे करीब 3 बदमाशों ने उन पर फायरिंग शुरू कर दी। इस दौरान सभासद को गोली लगी ।और वह जमीन पर गिर गए। जैसे ही गोली चलने की आवाज आसपास के लोगों ने सुनी, तो लोगों की भीड़ मौके पर पहुंच गई। इसबीच बदमाश मौका देख कर फरार हो गये। लोगों ने गोली लगने की सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल को पास के अस्पताल में भर्ती कराया। यहां उनकी हालत गंभीर देख डॉक्टरों ने उन्हें मेरठ के अस्पताल के लिए रेफर कर दिया है ।फिलहाल पुलिस हमलावरों की तलाश में जुटी है। और अधिकारी एंगल से मामले की जांच कर रही है।

यह भी पढ़ें

शूटर दादी की बेटी ने लाखों की धोखाधड़ी के आरोप में बिल्डर के खिलाफ दी शिकायत, जांच में जुटी पुलिस

 

जांच में जुटी पुलिस

इस पूरे मामले की जानकारी देते हुए एसपी देहात नीरज कुमार जादौन ने बताया कि देर रात मोदीनगर इलाके में सभासद रवि कुमार को अज्ञात बदमाशों द्वारा गोली मारी गई है । जिसकी सूचना स्थानीय पुलिस को मिली थी। सूचना के आधार पर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल रवि कुमार को नजदीकी अस्पताल पहुंचाया। हमलावरों की तलाश की जा रही है। जल्द ही इस केस का खुलासा करते हुए हमलावरों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

UP News से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Uttar Pradesh Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर ..

UP Lok sabha election Result 2019 से जुड़ी ताज़ा तरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए Download करें patrika Hindi News App

Home / Ghaziabad / सभासद को देर रात घात लगाये बैठे बदमाशों ने मारी गोली, हालत गंभीर- देखें वीडियो

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो