Ghaziabad: पुलिस करती रही एनकाउंटर, बदमाशों ने ज्वैलरी शोरूम मालिक और नौकरों पर बरपाया कहर- देखें वीडियो

Ghaziabad: पुलिस करती रही एनकाउंटर, बदमाशों ने ज्वैलरी शोरूम मालिक और नौकरों पर बरपाया कहर- देखें वीडियो

Nitin Sharma | Updated: 08 Aug 2019, 01:27:33 PM (IST) Ghaziabad, Ghaziabad, Uttar Pradesh, India

मुख्य बातें

  • शोरूम बंद कर घर लौटते समय बदमाशों ने बोला था हमला, एनकाउंटर में जुटी थी पुलिस
  • शोरूम मालिक को भी घायल कर फरार हुए बदमाश
  • लूट के इरादे से वारदात को दिया था अंजाम

गाजियाबाद । महानगर में रोज की तरह बुधवार रात ज्वैलरी शोरूम बंद कर घर लौट रहे ज्वैलर और उसके नौकर पर बदमाशों ने तीन राउंड फायर की। इसमें 1 गोली नौकर को लगी। जबकि मालिक से बैग न छिन पाने पर बदमाश तमंचे की बट्ट से घायल कर फरार हो गये। हैरत की बात यह है कि जिस समय यह वारदात हुई । उसी समय गाजियाबाद के कोतवाली थाना क्षेत्र में पुलिस और बदमाशों के बीच एनकाउंटर हुआ था।और पिछले 24 घंटे में पुलिस के साथ तीन मुठभेड़ में तीन बदमाश पैर में गोली लगने से घायल हो चुके हैं। लेकिन इसके बावजूद गाजियाबाद में अपराधियों के हौसले कम होने का नाम नहीं ले रहे।

नौकरों संग ज्वैलरी शोरूम बंद घर जा रहा था मालिक

मामला विजय नगर थाना क्षेत्र के प्रताप विहार इलाके का है। जहां पर गौरी ज्वैलर्स के मालिक बुधवार रात अजय अपने एक रिश्तेदार और एक नौकर के साथ दुकान बंद करके दुकान से थोड़ी ही दूर चले थे। कि वहां पर बदमाशों ने तीन राउंड फायर किया। एक गोली नौकर को लगी। और ज्वैलरी शॉप के मालिक अजय के सर पर बंदूक की बट्ट से हमला किया गया। जिससे वह घायल हो गये। इसके बाद बदमाश मौके से फरार हो गया। वहीं लोगों ने पुलिस को सूचना देकर घायलों को पास के अस्पताल में भर्ती कराया। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

लूट करने के लिए बदमाशों ने दिया वारदात को अंजाम

वहीं पीडि़तों की माने तो बाइक सवार बदमाशों ने ज्वैलर्स के रिश्तेदार से बैग झपटने का प्रयास किया। इसके विरोध करने पर बदमाशों ने फायरिंग शुरू कर दी। इस दौरान बदमाश गोली चलाकर नौकरों को घायल कर मालिक को बंदूक की बट्ट से घायल कर फरार हो गये। वहीं पूरे मामले में घटना स्थल पर पहुंचे सीओ धर्मेंद्र चौहान का कहना है कि मामले में पीडि़त से बात की गई है और आसपास की सीसीटीवी फुटेज खंगालने की कोशिश की जा रही है। बदमाशों की संख्या 3 थी जिनकी तलाश की जा रही है।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned