scriptबदमाशों ने हार्डवेयर कारोबारी को हथियार के बल पर लूटा, वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद | crooks robbed the hardware trader on the strength of weapon | Patrika News

बदमाशों ने हार्डवेयर कारोबारी को हथियार के बल पर लूटा, वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद

locationगाज़ियाबादPublished: Mar 07, 2022 10:39:29 am

Submitted by:

lokesh verma

गाजियाबाद में बदमाशों ने एक हार्डवेयर कारोबारी की दुकान में घुसकर हथियारों के बल पर लूट की वारदात की है। बदमाश उसके पास मौजूद और गल्ले में रखा सारा कैश लेकर फरार हो गए। बदमाश दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गए हैं, लेकिन नकाब पहनने के चलते उनकी पहचान कर पाना मुश्किल है।

crooks-robbed-the-hardware-trader-on-the-strength-of-weapon.jpg
गाजियाबाद में बदमाशों के हौसले खासे बुलंद हैं। आए दिन बदमाश लूट और डकैती की वारदात को अंजाम दे रहे हैं। ताजा मामला मोदीनगर थाना इलाके का है। जहां हार्डवेयर कारोबारी की दुकान में घुसकर बदमाशों ने हथियारों के बल पर लूट की सनसनीखेज वारदात को अंजाम दिया है। पीड़ित कारोबारी का कहना है कि बदमाश हथियार की नोक पर उसके पास मौजूद और गल्ले में रखा सारा कैश लेकर फरार हो गए। लूट की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच शुरू की। कारोबारी की दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे में बदमाश कैद हो गए हैं, लेकिन नकाब पहनने के चलते उनकी पहचान कर पाना मुश्किल है। इसलिए बदमाशों को पकड़ने के लिए पुलिस आसपास लगे सभी सीसीटीवी फुटेज खंगालने में जुटी है।
जानकारी के अनुसार, गाजियाबाद के मोदीनगर में हरमुख पुरी गेट नंबर-2 के पास एक सेनेटरी हार्डवेयर की दुकान में व्यापारी से बदमाशों ने हथियारों के बल पर दुकान में मौजूद केश लूट लिया और बेखौफ होकर फरार भी हो गए। लूट की इस वारदात का एक हिस्सा दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे में भी कैद हुआ है। हालांकि बदमाश बेहद शातिर थे। बदमाशों ने लूट के दौरान दुकानदार को हथियारों के बल पर लेने से पहले सीसीटीवी कैमरा भी बंद कर दिया। कारोबारी का कहना है कि इस दौरान बदमाश उनकी जेब में रखा कैश और गल्ले में रखे करीब 25 हजार रुपये लेकर फरार हो गए। उन्होंने बताया कि बदमाश भागते वक्त भी इस बारे में किसी को जानकारी दिए जाने पर जान से मारने की धमकी देते हुए गए। घटना का जो सीसीटीवी फुटेज सामने आया है, उसमें साफ दिख रहा है कि मुंह ढके बदमाश दुकान में घुस दुकानदार को हथियार की नोक पर ले लेते हैं।
यह भी पढ़ें- फर्रुखाबाद में जहरीली शराब पीने से 3 की मौत मामले में बड़ा खुलासा, चौथे गिलास ने खोला राज

तमंचा तानते हुए बोले- किसी को कुछ बताया तो जान से मार देंगे
पीड़ित संदीप चौधरी के मुताबिक उनका हार्डवेयर का काम है। तीन बदमाश रविवार शाम लगभग 7.17 बजे नकाब पहनकर दुकान में दाखिल हुए। उन्होंने दुकान में दाखिल होते ही अपने हथियारों को संदीप चौधरी की तरफ तान दिया। इसके बाद एक बदमाश ने गल्ले में रखे रुपयों के साथ उनकी जेब में मौजूद रुपयों पर भी हाथ साफ कर दिया। इसके बाद एक बदमाश ने उन पर हथियार तानते हुए चुप रहने की हिदायत देते हुए कहा कि किसी को कुछ बताया तो गोली मार देंगे। लूट के बाद बदमाश फरार हो गए। बदमाशों की संख्या तीन बताई जा रही है। बदमाश दुकान से कुछ दूरी पर खड़ी एक बाइक पर सवार होकर आए थे और घटना को अंजाम देकर बाइक लेकर फरार हो गए।
यह भी पढ़ें- Crime News: चैन स्नैचिंग के नए तरीके, महिलाओं को रहना चाहिए सतर्क, ये हैं तरीकें

पीड़ित की शिकायत के बाद दर्ज हुआ मामला

एसपी देहात डॉ. ईराज राजा ने बताया कि इस तरह का मामला सामने आया है। पीड़ित की शिकायत के आधार पर पुलिस मामला दर्ज कर सभी सीसीटीवी फुटेज खंगालने में लगी हुई है। जल्द ही बदमाशों को गिरफ्तार किया जाएगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो