डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा का कपिल सिब्बल पर हमला, कहा- राम मंदिर पर कांग्रेस अपना रूख साफ करे

Kaushlendra Pathak

Publish: Dec, 07 2017 01:52:53 (IST) | Updated: Dec, 07 2017 01:58:20 (IST)

Ghaziabad, Uttar Pradesh, India
डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा का कपिल सिब्बल पर हमला, कहा- राम मंदिर पर कांग्रेस अपना रूख साफ करे

डिप्टी सीएम का कपिल सिब्बल पर हमला, कहा- कांग्रेस नहीं चाहती कि अयोध्या में कभी राम मंदिर बने।

गाजियाबाद। सुप्रीम कोर्ट में कांग्रेस के वरिष्ठ नेता कपिल सिब्बल के सुन्नी वक्फ वोर्ड की तरफ से राम मंदिर के विरोध में पैरवी करने पर गुरुवार को उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री दिनेश शर्मा ने कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा। दिनेश शर्मा ने कपिल सिब्बल को आड़े हाथ लेते हुए कहा कि जब अदालत में मामले का फैसला होने वाला है तो कपिल सिब्बल इसमें अड़ंगा क्यों बन रहे हैं। उन्होंने कहा कि कांग्रेस नहीं चाहती कि अयोध्या में कभी राम मंदिर बने। राहुल गांधी की व्यथा यह है कि वो लोगों की भावनाओं को एक तरफ रखकर हर चीज को चुनाव से जोड़कर देखते हैं।

रामलीला ग्राउंड में आध्यात्मिक मेले की तरफ से वाइस ऑफ यूनिटी वंदेमातरम कार्यक्रम में शिरकत कर रहे दिनेश शर्मा ने हजारों की तादाद में पहुंचे युवाओं को नैतिकता की शपथ दिलाई। इसके बाद पत्रकारों के साथ बातचीत करते गुजरात चुनाव और राम मंदिर को लेकर विपक्षियों को आड़े हाथ लिया।

दिनेश शर्मा ने कहा कि राम मंदिर को लेकर विपक्षी दल कांग्रेस कभी नहीं चाहता की इसका निर्माण हो। इसलिए कपिल सिब्बल वक्फ बोर्ड की पैरवी कर रहे हैं। अगर विरोध करना है तो राम मंदिर को लेकर कांग्रेस पार्टी लोगों के सामने अपने स्टैंड को क्लियर करते हुए खुलकर सामने आए। उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी हमेशा से अयोध्या में राम मंदिर को देखना चाहती थी। इसलिए पिछले चुनाव में इस मुद्दे को लोगों के सामने रखा। अब मामला अदालत में है इसका फैसला जो भी किया जाएगा वो सभी के लिए मान्य होगा।

डिप्टी सीएम ने कहा कि गुजरात चुनाव में कांग्रेस बुरी तरीके से डरी हुई है। अपनी पराजय के डर से वो लोगों को राम मंदिर और अल्पसंख्यक मुद्दों को उछाल रही है। यूपी के निकाय चुनाव में फिर से बीजेपी की हवा लोगों ने देखी है। गुजरात में भी ऐसा ही होने वाला है। इस बार कांग्रेस के लिए अपना अस्तित्व बचाना भारी पड़ जाएगा।

वहीं, गाजियाबाद में सिपाही के वीडियो वायरल होने पर डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा का कहना है कि पुलिस महकमें के लिए सरकार चितिंत है। हम श्रमकानून को अच्छा बनाने के लिए काम कर रहे हैं। पुलिस महकमें के दायित्व को देखते हुए जल्द ही सकारात्मक कदम उठाए जाएंगे।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned