scriptपासपोर्ट ऑफिस में मैनेजर के साथ हुई मारपीट तो पीएमओ से लेकर सीएम योगी को किया ट्वीट- देखें वीडियो | deputy passport officer beaten manager in ghaziabad | Patrika News
गाज़ियाबाद

पासपोर्ट ऑफिस में मैनेजर के साथ हुई मारपीट तो पीएमओ से लेकर सीएम योगी को किया ट्वीट- देखें वीडियो

Highlights

डिप्टी पासपोर्ट ऑफिसर पर लगाया मारपीट कर आरोप
पासपोर्ट नवीनीकरण के लिए गया था युवक
डिजी लॉकर से दिखाये मूल दस्तावेज तो बढ़ा विवाद

गाज़ियाबादSep 12, 2019 / 03:47 pm

Nitin Sharma

indian_passport.jpg

गाजियाबाद। जिले के महाराजपुर स्थित पासपोर्ट सेवा केंद्र पहुंचे शख्स ने डिप्टी पासपोर्ट ऑफिसर पर मारपीट और अभद्रता का आरोप लगाया है। पीडि़त ने इस मामले से संबंधित वीडियो पीएमओ, विदेश मंत्रालय, सीएम योगी सहित अन्य अधिकारियों को ट्वीट कर उनसे कार्रवाई की गुहार लगाई है।

 

नक्शा पास करने के लिए जेई ने की ऐसी गंदी डिमांड, मौके पर ही एंटी करप्शन ने मार दिया छापा- देखें वीडियो

पासपोर्ट नवीनीकरण के लिए गया था युवक

मूलरूप से बुलंदशहर और हाल में गाजिय़ाबाद के इंदिरापुरम स्थित वैभव खंड निवासी अनमोल गुरुग्राम में मार्केटिंग मैनेजर हैं। अनमोल ने बताया कि बुधवार दोपहर वह महाराजपुर स्थित पासपोर्ट सेवा केंद्र में अपना पासपोर्ट नवीनीकरण कराने पहुंचे थे। वहां मौजूद अधिकारी ने अनमोल से मूल दस्तावेज दिखाने को कहा। अनमोल ने केंद्र सरकार के डिजी लॉकर मोबाइल एप में मूल दस्तावेज दिखाने लगे, तो अधिकारी ने मूल दस्तावेज दिखाने को कहा। इस पर अधिकारी ने अनमोल को डिप्टी पासपोर्ट अधिकारी के पास भेज दिया।

 

खुशखबरी: इन कंपनियों में मिलेगा हजारों लोगों को राेजगार, युवाओं की हो जाएगी बल्ले-बल्ले

केबिन में पहुंचकर दिखाये दस्तावेज तो हुई मारपीट

पीडि़त अनमोल का आरोप है कि वह डिप्टी पासपोर्ट अधिकारी के केबिन में पहुंचे और अपने मूल दस्तावेज की प्रति केंद्र सरकार के डीजी लॉकर मोबाइल एप से दिखाये, लेकिन यहां भी अधिकारी ने मूल दस्तावेज दिखाने को कहा। इस दौरान उनसे कहासुनी हो गई। आरोप है कि अधिकारी ने उनसे अभद्रता की और मारपीट शुरू कर दी। जिसके बाद पीडि़त ने मामले की शिकायत ट्वीट कर पीएमओ , विदेशी मंत्रालय से लेकर मुख्यमंत्री योगी आदित्यानाथ को दी है।

Home / Ghaziabad / पासपोर्ट ऑफिस में मैनेजर के साथ हुई मारपीट तो पीएमओ से लेकर सीएम योगी को किया ट्वीट- देखें वीडियो

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो