scriptAYODHYAVERDICT: शौकिनों को नहीं मिलेगी किसी भी तरह की शराब, आदेश के बाद सभी शराब की दुकाने बंद | desi and english wine liquor shop closed sharab ki dukan band | Patrika News
गाज़ियाबाद

AYODHYAVERDICT: शौकिनों को नहीं मिलेगी किसी भी तरह की शराब, आदेश के बाद सभी शराब की दुकाने बंद

Highlights

गाज़ियाबाद में एसएसपी ने लोगों को दिए निर्देश
शांति बनाए रखने की भी अपील की गईं
जिलाधिकारी ने सभी शराब की दुकाने बंद करने के दिए आदेश

गाज़ियाबादNov 09, 2019 / 10:09 am

Ashutosh Pathak

गाजियाबाद। अयोध्या फैसला ( Ayodhya Faisla ) के बाद प्रदेश में शांति व्यवस्था बनी रहे, इसके लिए सुप्रीम कोर्ट ( suprim court ) सरकार से लेकर और प्रशासन सक्रिय हैं। एहतियात के तौर पर सभी सरकारी और प्राइवेट स्कूल बंद कर दिए गए हैं। वहीं गाजियाबाद ( Ghaziabad ) में सभी शराब के ठेके ( Sharab ki Dukan ) को भी बंद करने का आदेश जारी किया गया है।
जिलाधिकारी अजय शंकर पांडे ने आदेश जारी किया है कि माननीय सर्वोच्च न्यायालय के अयोध्या के संबंध में आने वाले निर्णय के बाद शांति व्यवस्था और आपसी सौहार्द बनाए रखने के लिए जिला प्रशासन कृत संकल्पित है। जिला मजिस्ट्रेट के द्वारा इस दृष्टि से विभिन्न कार्यवाही जनपद में सुनिश्चित की जा रही हैं। जिला मजिस्ट्रेट अजय शंकर पांडेय ने जानकारी देते हुए अवगत कराया है कि आज आने वाले माननीय सर्वोच्च न्यायालय के निर्णय को दृष्टिगत रखते हुए जनपद की समस्त देशी एवं विदेशी मदिरा की दुकानों को बंद करने के ( Liquor Shop Closed ) निर्देश दिए गए हैं। इसके साथ ही एसएसपी ने सभी को आवश्यक दिशा निर्देश दिए। उन्होंने कहा कि बेवजह किसी बात की अफवाह न फैलाएं और न हीं ऐसा सोचे की बाजार से ज्यादा सामान खरीद के रख लो सब कुछ बंद होने वाला है। सभी जगह सामान्य है। केवल सुरक्षा के लिए ये दिशा निर्देश दिए गए हैं। आपको बता दें कि इससे पहले बुलंदशहर में भी शराब के सभी ठेके बंद करने के आदेश दिए जा चुके हैं।

Home / Ghaziabad / AYODHYAVERDICT: शौकिनों को नहीं मिलेगी किसी भी तरह की शराब, आदेश के बाद सभी शराब की दुकाने बंद

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो