सगे देवर के साथ कमरे में कर रही थी यह काम, अचानक पड़ी पति की नजर, फिर जो खुलासा हुआ वो यकीन लायक नहीं

सगे देवर के साथ कमरे में कर रही थी यह काम, अचानक पड़ी पति की नजर, फिर जो खुलासा हुआ वो यकीन लायक नहीं

Ashutosh Pathak | Publish: Nov, 15 2017 04:54:53 PM (IST) | Updated: Nov, 15 2017 08:29:49 PM (IST) Ghaziabad, Uttar Pradesh, India

भाभी का अपने देवर से आठ साल से अवैध संबंध थे। जब पति को इसकी भनक लगी तो दोनों ने जो किया जानकर हैरान रह जाएंगे।

गाजियाबाद। मुरादानगर में देवर-भाभी प्रेम-प्रंसग का एक ऐसा मामला सामने आया है, जो चर्चा का विषय बना हुआ है। दरअसल, एक भाभी का अपने देवर के साथ करीब आठ साल से संबंध चल रहा था। इस बात की भनक जब महिला के पति को लगी तो दोनों घर से भाग गए। इतना ही नहीं जब परिवार की ओर से दबाव बढ़ने लगा तो देवर-भाभी ने एक साथ जहर खा लिया। फिलहाल, दोनों अस्पताल में भर्ती हैं, जहां उनकी हालत नाजुक बनी हुई है।

शादी के दो महीने बाद ही शुरू हो गया अफेयर

जानकारी के मुताबिक, भोवापुर गांव निवासी पूजा (काल्पनिक नाम) की शादी आठ साल पहले कनौजा निवासी राहुल (काल्पनिक नाम) से हुई थी। शादी के दो महीने बाद ही पूजा का अपने देवर के साथ प्रेम-प्रसंग शुरू हो गया। राहुल को आठ साल तक दोनों के प्रेम-प्रसंग की भनक तक नहीं लग सकी। इस बीच पूजा ने दो बच्चे को भी जन्म दिया। सात महीने पहले राहुल ने दोनों को कमरे के अंदर आपत्तिजनक हालत में पकड़ा तो उनके प्रेम-प्रसंग की पोल खुल गई। गुस्साए राहुल ने पूजा के साथ मारपीट कर दी, लेकिन पत्नी देवर के साथ शादी करने की जिद पर अड़ गई।

 

DEVAR BHABHI MAKES PHYSICAL RELATION IN ROOM

देवर से शादी नहीं होने अपने घर चली गई पूजा

देवर से शादी नहीं होने पर पूजा अपने मायके चली गई। छह माह पहले पूजा के सास और ससुर उसे लेने के लिए उसके मायके चले गए। पूजा उनके सामने देवर के साथ शादी करने की शर्त रख दी। काफी जद्दोजहद के बाद सास-ससुर ने पूजा को साथ ले जाने के लिए देवर से शादी कराने की हामी भर दी। घर लाने के बाद सास-ससुर ने शादी कराने से इन्कार कर दिया। अगले ही दिन पूजा देवर के साथ फरार हो गई। पिछले छह माह से शादी किए बगैर पूजा अपने देवर और दो बच्चों के साथ पति-पत्नी के तौर पर सैंथली गांव में किराए के मकान में रहने लगी।

 

DEVAR BHABHI MAKES PHYSICAL RELATION IN ROOM

नहीं माने घरवाले तो दोनों ने खा लिया जहर

पूजा के पति और ससुर सोमवार को लेने के लिए सैंथली गांव पहुंच गए। राहुल ने पूजा से दोनों बच्चों सहित घर साथ चलने के लिए कहा। पूजा ने पति के साथ जाने से इन्कार कर दिया। राहुल ने पूजा और अपने भाई की शिकायत पुलिस चौकी में कर दी थी। पुलिस ने देवर-भाभी को चौकी बुलाकर पूछताछ की। पुलिस के सामने महिला ने देवर के साथ रहने की इच्छा जाहिर की। इसके बाद पुलिस ने दोनों को घर भेज दिया। लेकिन इसके बावजूद भी पति दोनों बच्चों को अपने साथ ले जाने की जिद पर अड़ा रहा। देवर ने दोनों बच्चो को अपनी औलाद बताते हुए भाई को घर से भगा दिया। इस दौरान पति ने महिला के साथ मारपीट कर दी। इससे क्षुब्ध होकर देवर-भाभी ने जहरीला पदार्थ खा लिया। आनन-फानन में दोनों को अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उसकी हालत नाजुक बनी हुई है। वहीं, घटना के बारे में थानाध्यक्ष रणवीर सिंह ने बताया कि इस संबंध में कोई तहरीर नहीं मिली है। फिलहाल, पुलिस मामले की छानबीन कर रही है। दोनों के होश में आने के बाद इस मामले में आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Ad Block is Banned