scriptट्रैफिक पुलिस के रोकने पर हुई इंजीनियर की मौत, तीन दिन बाद पुलिसकर्मियों के खिलाफ हुई ये बड़ी कार्रवाई- देखें वीडियो | died engineer father gave complaint against traffic policeman | Patrika News
गाज़ियाबाद

ट्रैफिक पुलिस के रोकने पर हुई इंजीनियर की मौत, तीन दिन बाद पुलिसकर्मियों के खिलाफ हुई ये बड़ी कार्रवाई- देखें वीडियो

Highlights

माता-पिता के साथ लौटते समय ट्रैफिक पुलिस ने रोकी थी इंजीनियर की गाड़ी
पुलिसकर्मियों के अभद्रता के दौरान इंजीनियर की हार्ट अटैक से हुई मौत
पिता ने दो पुलिसकर्मियों के खिलाफ दी शिकायत

गाज़ियाबादSep 11, 2019 / 05:43 pm

Nitin Sharma

noida.jpg

गाजियाबाद। माता-पिता के साथ गाजियाबाद से नोएडा लौट रहे इंजीनियर की वाहन चेकिंग के दौरान हार्ट अटैक आने से मौत मामले में मंगलवार को पिता इंदिरापुरम थाने पहुंचे। वहां उन्होंने दो ट्रैफिक पुलिसकर्मियों के खिलाफ लिखित शिकायत दी। इस पर पुलिस ने गैर इरादतन हत्या की धाराओं में मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी। हालांकि अभी तक उक्त आरोपी पुलिसकर्मियों की पहचान नहीं हो सकी है।वहीं इस पूरे मामले की जांच शुरू कर दी है।

 

माता पिता को लेकर घर जा रहे था इंजीनियर

नोएडा के सेक्टर- 52 निवासी 34 साल का गौरव अपने माता और पिता के साथ अपनी कार से गाजियाबाद से घर जा रहे थे। इसी दौरान नेशनल हाईवे पर चेकिंग के दौरान रोकने पर पुलिसकर्मी ने उसकी कार में डंडा मारा। जिसके बाद गौरव और पुलिसकर्मी के बीच नोक झोंक हुई और उसके बाद गौरव को हार्ड अटैक पड़ गया। जिसे अस्पताल ले जाया गया। और उसकी मौत हो गई। इस दुखद हादसे के बाद पुलिस की लापरवाही भी सामने आई। 2 दिनों तक पुलिस सीमा विवाद में उलझी रही कभी घटनास्थल गौतमबुद्ध नगर का बताया गया। तो कभी गाजियाबाद का।

शादी के बाद पति ने पत्नी से की ऐसी मांग, पूरी न करने पर बदसूरत कहकर दिया तीन तलाक- देखें वीडियाे

बेटे की मौत के बाद मंगलवार थाने पहुंचे पिता

मंगलवार को गौरव शर्मा के पिता मूलचंद शर्मा ने गाजियाबाद के थाना इंदिरापुरम पुलिस को तहरीर दी है। जिस पर मुकदमा कायम किया गया है। उक्त पुलिसकर्मियों की पहचान की कोशिश की जा रही है। एसएसपी सुधीर कुमार सिंह ने बताया कि इस तरह का मामला सामने आया है ।और मृतक के पिता मूलचंद शर्मा द्वारा थाना इंदिरापुरम में पुलिसकर्मियों के खिलाफ एक तहरीर दी है । जिसके आधार पर मामला दर्ज करते हुए आरोपी पुलिसकर्मियों की गहनता से जांच की जा रही है । उन्होंने बताया कि इस पूरे मामले की जांच एसपी ट्रैफिक को सौंप दी गई है।

Home / Ghaziabad / ट्रैफिक पुलिस के रोकने पर हुई इंजीनियर की मौत, तीन दिन बाद पुलिसकर्मियों के खिलाफ हुई ये बड़ी कार्रवाई- देखें वीडियो

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो