scriptपुलिस और बदमाशों का हुुआ आमना-सामना तो दिखा ऐसा नजारा, देखकर सहम गए सब | encounter between police and criminals | Patrika News

पुलिस और बदमाशों का हुुआ आमना-सामना तो दिखा ऐसा नजारा, देखकर सहम गए सब

locationगाज़ियाबादPublished: May 22, 2019 03:19:21 pm

Submitted by:

Rahul Chauhan

-मंगलवार को पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हो गई, जिसमें पुलिस ने एक बदमाश को गिरफ्तार किया है
-मामला गाजियाबाद के विजय नगर थाना क्षेत्र के क्रॉसिंग रिपब्लिक इलाके का है

गाजियाबाद। जनपद में जहां एक तरफ अपराधिक मामलों में लगातार इजाफा हो रहा है वहीं पुलिस भी बदमाशों को रोकने के लिए तमाम प्रयास कर रही है। इसी कड़ी में मंगलवार को पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हो गई। जिसमें पुलिस ने एक बदमाश को गिरफ्तार किया है।
यह भी पढ़ें

करोड़ों का भुगतान नहीं किए जाने पर अंसल बिल्डर पर हुई बड़ी कार्रवाई, डायरेक्टर काट रहे अधिकारियों के चक्कर

दरअसल, मामला गाजियाबाद के विजय नगर थाना क्षेत्र के क्रॉसिंग रिपब्लिक इलाके का है। जहां पर पुलिस को सूचना मिली थी कि सलमान नाम का बदमाश अपने साथियों के साथ आया हुआ है और किसी बड़ी वारदात को अंजाम देने जा रहा है। पुलिस ने चेकिंग के दौरान बदमाश को रोका तो उसने पुलिस पर गोली चला दी। जवाब में पुलिस ने गोली चलाई। जिसमें सलमान को पैर में गोली लगी। वहीं इस मुठभेड़ में एक कॉन्स्टेबल भी घायल हुआ है। दोनों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।
इस पूरे मामले की जानकारी देते हुए क्षेत्राधिकारी धर्मेंद्र सिंह चौहान ने बताया कि थाना विजय नगर पुलिस को मुखबिर द्वारा सूचना मिली थी कि एक शातिर किस्म का बदमाश सलमान एक नई वारदात को अंजाम देने की फिराक में है। उससे पहले ही पुलिस ने अपना जाल बिछाते हुए उसकी चारों तरफ से घेराबंदी की और उसे रोकने का इशारा किया। जिस पर उसने अपनी बाइक रोकने के बजाय वहां से भागना शुरू कर दिया और पुलिस पर फायर कर दी।
यह भी पढ़ें

रमजान में दारूल उलूम ने जारी किया फतवा, मस्जिद में इन्हें नहीं है तरावीह की नमाज पढ़ने की इजाजत

जिसकी जवाबी कार्रवाई पुलिस द्वारा की गई। जिसमें सलमान नाम के बदमाश को गोली लगी है। बदमाश की तरफ से चलाई गई गोली एक पुलिसकर्मी को भी लगी है। फिलहाल दोनों को ही अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है । उन्होंने बताया कि इसका एक अन्य साथी अभी फरार है जिसकी तलाश जारी है उसे भी जल्दी गिरफ्तार कर लिया जाएगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो