scriptसालों से यहां चल रही थी नकली टायर ट्यूब बनाने वाली कंपनी | fake tube factory | Patrika News
गाज़ियाबाद

सालों से यहां चल रही थी नकली टायर ट्यूब बनाने वाली कंपनी

Highlights
. विजयनगर पुलिस ने टायर ट्यूब बनाने वाली नामी कंपनी किया भड़ाफोड़ . मौके से एक व्यक्ति की किया गिरफ्तार. भारी मात्रा में मौके से उपकरण किए बरामद

गाज़ियाबादFeb 26, 2020 / 12:08 pm

virendra sharma

mrf.png

,,

गाजियाबाद। विजयनगर कोतवाली पुलिस ने एक ब्रांडेड कंपनी की नकली ट्यूब बनाने वाली कंपनी का मंगलवार को भंडाफोड़ किया है। पुलिस ने मौके से एक आरोपी को गिरफ्तार किया है। मौके से भारी मात्रा में नकली ट्यूब बनाने वाले उपकरण और नकली मोहर बरामद की हैं।
जानकारी के अनुसार, विजयनगर पुलिस को सूचना मिली थी कि एमआरएफ कंपनी कि नकली ट्यूब बनाने की सूचना मिल रही थी। मुखबिर से मिली सूचना के आधार पर कंपनी में दबिश दी गई। यहां नकली टयूब बनाने का गोरखधंधा जोरों पर चल रहा था। पुलिस ने एमआरएफ कंपनी के मैनेजमेंट से बात कर इसकी पूरी जानकारी ली तो पता चला कि उनकी कोई भी फैक्ट्री विजयनगर इलाके में नहीं है। यहां नकली ट्यूब बनाई जा रही थी। जैसे ही पुलिस मौके पर पहुंची तो कंपनी में भगदड़ मच गई। लेकिन इस दौरान एक शख्स को गिरफ्तार कर लिया।
पुलिस ने मौके से भारी मात्रा में नकली ट्यूब और ट्यूब बनाने वाले फरमा और नकली मोहर भी बरामद की है। फिलहाल पुलिस अभी इस गोरखधंधे में लिप्त अन्य लोगों की तलाश में जुटी हुई है। पुलिस का दावा है कि जल्द ही इस धंधे में लिप्त अन्य लोगों को भी गिरफ्तार कर लिया जाएगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो