scriptहॉस्पिटल जाते वक्त दो पक्षों में हुआ झगड़ा, प्रेग्नेंट महिला के पेट पर चढ़ा दी बुग्गी, हालत गंभीर | fight between two people cart ran over the pregnant woman her conditio | Patrika News
गाज़ियाबाद

हॉस्पिटल जाते वक्त दो पक्षों में हुआ झगड़ा, प्रेग्नेंट महिला के पेट पर चढ़ा दी बुग्गी, हालत गंभीर

यूपी के गाजियाबाद में स्थित मुरादनगर से दिल दहला देने वाली खबर सामने आ रही है। रावली गांव में दो पक्षों में विवाद हुआ। विवाद के बाद आरोपी ने उसकी प्रेग्नेंट पत्नी के पेट पर बुग्गी चढ़ा दी।

गाज़ियाबादMar 09, 2024 / 10:42 am

Vikash Singh

pregnant_women_accident.jpg
यूपी के गाजियाबाद में स्थित मुरादनगर से दिल दहला देने वाली खबर सामने आ रही है। रावली गांव में दो पक्षों में विवाद हुआ। विवाद के बाद आरोपी ने उसकी प्रेग्नेंट पत्नी के पेट पर बुग्गी चढ़ा दी। इस वीभत्स घटना के बाद महिला गंभीर रूप से घायल हो गई। इस समय उसका इलाज अस्पताल में चल रहा है। भर्ती महिला आठ महीने की प्रेग्नेंट है।

पत्नी का कराने जा रहा था चेकअप, रास्ते में हो गया विवाद
घरावली गांव के रहने वाले बबलू ने मामले में बताया कि पत्नी ज्योति आठ महीने की प्रेग्नेंट है। वह ज्योति का रूटीन चेकअप कराने के लिए मोटरसाइकिल से हॉस्पिटल लेकर जा रहा था। उसी समय रास्ते में बाइक के सामने बुग्गी आ गई। उसने बुग्गी वाले से कहा कि बाइक रास्ते से इसे हटा ले। इसी बात को लेकर दोनों में बहस भोजन लगी। मामला मारपीट तक पहुंच गया।

अपने पति को पीटता हुआ देखकर पत्नी बीच-बचाव में उतर आई। जहां आरोपी ने उसे धक्का दे दिया। इसके बाद बुग्गी वाले ने उससे बदला लेने के लिए गाड़ी गर्भवती महिला के पेट पर चढ़ा दी। इससे महिला की हालत गंभीर। इस मामले में पुलिस जांच पड़ताल कर रही है।

Home / Ghaziabad / हॉस्पिटल जाते वक्त दो पक्षों में हुआ झगड़ा, प्रेग्नेंट महिला के पेट पर चढ़ा दी बुग्गी, हालत गंभीर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो