scriptतब्लीगी जमात: नर्सों के सामने कपड़े उतार देते हैं जमाती, कर रहे अश्लीलता | FIR registered against six Jamati for eve teasing with nurses | Patrika News
गाज़ियाबाद

तब्लीगी जमात: नर्सों के सामने कपड़े उतार देते हैं जमाती, कर रहे अश्लीलता

Highlights
. अस्पताल में बनाए गए आइसोलेशन वार्ड में किए गए हैं 6 जमाती भर्ती. ड्यूटी दे रही नर्सों ने गंभीर आरोप लगाते हुए सीएम से की शिकायत. जिला जेल में क्वारंटाइन वार्ड बनाकर शिफ्ट करने पर विचार कर रहा प्रशासन

गाज़ियाबादApr 03, 2020 / 09:42 am

virendra sharma

ghaziabad.jpg
गाजियाबाद। जिला एमएमजी अस्पताल में बनाए गए आइसोलेशन वार्ड में निजामुद्दीन मरकज से लौटे 6 जमाती एडमिट हैं। स्वास्थ्य विभाग की टीम ने सैंपल जांच के लिए भेजे हैं। वार्ड में ड्यूटी दे रही नर्सों का आरोप है कि जमाती उनके साथ अश्लील हरकत करते हैं। साथ ही गंदे गाने गा रहे है। उनसे बीड़ी सिगरेट मंगाते है। यहां तक की पैंट उतारकर नंगे ही वार्ड में घूमते हैं। नर्सों ने मुख्य चिकित्सा अधीक्षक को पत्र देकर शिकायत दी है। मामला डीएम तक पहुंचा तो तत्काल प्रभाव से 6 जमातियों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली गई है।
बता दें कि दिल्ली के निजामुद्दीन मरकज से लौटे लोगों ने देश में कोहराम मचाया है। मरकज में शामिल लोगों में कोरोना वायरस की पुष्टि होने के बाद केंद्र व राज्य सरकारें सख्ते में हैं। गाजियाबाद भी 135 लोगों को चिन्हित किया गया। इनमें से प्रशासन ने 105 लोगों को चिन्हित करते हुए इनमें से कुछ लोगों को डासना स्थित सुंदरदीप आयुर्वेदिक संस्थान में क्वॉरेंटाइन किया है। जबकि उनमें से छह लोगों को गाजियाबाद के जिला एमएमजी अस्पताल में बनाए गए आइसोलेशन वार्ड में रखा गया है। जांच के लिए सैंपल भेजे गए हैं। आइसोलेशन वार्ड में डयूटी दे रही नर्सों ने इनपर अश्लील हरकत के अलावा अन्य गंभीर आरोप लगाए हैं। अस्पताल स्टाफ ने आरोप लगाते हुए लेटर में साफ कहा है कि इन लोगों के इलाज करने में असमर्थ हैं। जिसे गंभीरता से लेते हुए मुख्य चिकित्सा अधीक्षक ने पुलिस को मामला की तहरीर दी है।
गाजियाबाद के एसपी सिटी मनीष कुमार मिश्रा ने बताया कि मुख्य चिकित्सा अधीक्षक की तरफ से मिली तहरीर के आधार पर एफआईआर दर्ज कर ली गई है। इसकी जांच एसपी सिटी और एडीएम सिटी शैलेंद्र कुमार सिंह ने की। वहीं, मामला गाजियाबाद के जिलाधिकारी अजय शंकर पांडे के पास पहुंचा तो उन्होंने तत्काल प्रभाव से f.i.r. घंटाघर कोतवाली में दर्ज कर ली गई। उधर, जिला प्रशासन जेल में कवारंटाइन बनाकर सभी को जेल भेजने पर विचार कर रहा है। सीएमओ डॉ. एन. के. गुप्ता ने बताया कि अश्लील करने के अलावा जमातियों के हंगामा की भी शिकायतें मिलीं हैं।
बता दें कि दिल्ली के निजामुद्दीन मरकज से जनपद लौटे 137 जमातियों को अलग-अलग चार हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया है। 90 के सैंपल जांच के लिए भेजे गए हैं। डासना के सुंदरदीप आयुर्वेदिक अस्पताल में 90, मुरादनगर के सूर्या अस्पताल 36, एमएमजी में 6, कंबाइंड में 5 को आइसोलेशन वार्ड में भर्ती कराया गया है।

Home / Ghaziabad / तब्लीगी जमात: नर्सों के सामने कपड़े उतार देते हैं जमाती, कर रहे अश्लीलता

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो