scriptपांच महीने बाद कब्र खोद कर महिला का शव निकाला गया बाहर, जानें क्या है मामला | Five months later, the woman's body was taken out of the grave for pos | Patrika News
गाज़ियाबाद

पांच महीने बाद कब्र खोद कर महिला का शव निकाला गया बाहर, जानें क्या है मामला

Highlights

कब्र खुदता देख लोगों की लगी भीड़
साहिबाबाद इलाके में पहुंची टीम ने निकाला शव
शव का दुबारा होगा पोस्टमार्टम

 

गाज़ियाबादSep 18, 2019 / 03:03 pm

Ashutosh Pathak

गाजियाबाद। पाच महीने पुराने कब्र की खुदाई शुरू हुई तो इलाके में हड़कंप मच गया। कोर्ट के आदेश के बाद शव को बाहर निकाला गया। दरअसल मृत महिला के परिजनों ने ससुराल वालों पर आरोप लगाया था। जिसके बाद कोर्ट ने मौत के पांच महीने बाद दुबारा पोस्टमार्टम के आदेश दिए।
मामला साहिबाबाद के शालीमार गार्डन का है, जहां साबिर पत्नी और पांच पुत्रियों के साथ रहते हैं। उन्होंने बताया कि अपनी दूसरे नंबर की पुत्री शबाना (31) का निकाह उन्होंने ट्रॉनिका सिटी स्थित पूजा कॉलोनी निवासी सद्दीक के पुत्र आबिद के साथ 13 साल पहले किया था। लेकिन आरोप है कि आबिद उसका बड़ा भाई घर में ही दूसरी महिला को बुलाकर अय्याशी करते थे। जब शबाना ने विरोध किया तो मारपीट करते थे। इस बीच 13 अप्रैल की रात पति आबिद ने अचानक फोन करके बताया कि शबाना ने कोई जहरिला पदार्थ खा लिया है। लेकिन14 अप्रैल की सुबह सुसरालियों ने शबाना की मौत की सूचना दी।
बेटी की मौत की खबर सुनकर साबिर बेटी के ससुराल पहुंचे लेकिन उससे पहले ही उन्होंने शबाना को सुपुर्द-ए-खाक कर दिया था। जिसके बाद बेटी की हत्या किए जाने का आरोप लगाकर उन्होंने ट्रॉनिका सिटी थाने में केस दर्ज कराने पहुंचे लेकिन आरोप है कि पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की तो कोर्ट में मुकदमा दर्ज कराने की गुहार लगाई। जिसके बाद आरोपी पति आबिद समेत उसके बड़े दो भाई पर केस दर्ज हुआ।
मामले में उपजिलाधिकारी ने बताया कि वीडियोग्राफी भी कराई गई है। वहीं ट्रॉनिका सिटी थाना प्रभारी सुभाष सिंह ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के सही कारणों का पता चल सकेगा। रिपोर्ट आने के बाद मामले में उचित कार्रवाई की जाएगी।

Home / Ghaziabad / पांच महीने बाद कब्र खोद कर महिला का शव निकाला गया बाहर, जानें क्या है मामला

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो