scriptGhaziabad News: लोकसभा चुनाव से पहले सख्त हुई क्राइम ब्रांच, पंजाब से लाई जा रही 501 अवैध शराब पेटी को किया जब्त | Ghaziabad Crime Branch seized 501 illicit liquor being brought from Punjab | Patrika News
गाज़ियाबाद

Ghaziabad News: लोकसभा चुनाव से पहले सख्त हुई क्राइम ब्रांच, पंजाब से लाई जा रही 501 अवैध शराब पेटी को किया जब्त

Ghaziabad News: गाजियाबाद की क्राइम ब्रांच ने 30 लाख रुपए की कीमत की 501 अवैध शराब पेटी को जब्त किया है। इसके साथ ही एक तस्कर को भी गिरफ्तार किया गया है।

गाज़ियाबादMar 13, 2024 / 09:01 pm

Anand Shukla

Ghaziabad Crime Branch seized 501  illicit liquor being brought from Punjab

Ghaziabad Crime Branch Seized 501 Liquor

Ghaziabad News: लोकसभा चुनाव से पहले क्राइम ब्रांच सख्त हो गई है। इसी कड़ी में बुधवार को गाजियाबाद क्राइम ब्रांच ने एक शराब तस्कर को गिरफ्तार किया है। ये तस्कर पंजाब से अवैध शराब लाता था और अलग- अलग राज्यों में सप्लाई करता था। इनके कब्जे से 501 पेटियां बरामद की हुई हैं, जिनकी अनुमानित कीमत 30 लाख रुपये बताई जा रही है। इसके साथ ही पुलिस ने एक ट्रक को भी जब्त किया है।
गाजियाबाद क्राइम ब्रांच द्वारा पकड़ी गई अवैध शराब पंजाब मार्का है। जिसमें व्हाइट एंड ब्लू, मैकडॉनल्ड्स, रॉयल ग्रीन के साथ-साथ किंगफिशर बीयर भी शामिल है।

यह भी पढ़ें

सीएम योगी बोले- जब गलत लोग सत्ता में आते हैं तो रामभक्तों पर चलवाते हैं गोलियां


पुलिस के मुताबिक क्राइम ब्रांच को मुखबिर से सूचना मिली कि एक ट्रक में अवैध शराब लाई जा रही है। इसके बाद पुलिस एक्शन में आ गई और ट्रक का पता लगाते हुए मुरादनगर इलाके से ट्रक चालक को हिरासत में लिया। पुलिस की पूछताछ पता चला है कि शराब तस्कर पंजाब से बिहार में अवैध रूप से शराब की सप्लाई करता था। आरोपी ट्रक ड्राइवर का काम करता था लेकिन ज्यादा कमाई न होने के कारण वह अवैध शराब की तस्करी करने लगा। एक ट्रक को बिहार पहुंचाने के बदले उसे 50 हजार रुपये मिलते थे। इन पैसों से आरोपी अपने घर का खर्च और शौक पूरे करता था।

पुलिस ने आरोपी अनूप के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। हालांकि, आरोपी अनूप के खिलाफ पहले भी दो मामले दर्ज हैं। वह बिहार में शराब तस्करी के मामले में एक बार जेल भी जा चुका है। पुलिस को पूछताछ में आरोपी ने बताया कि वह पहले भी यह काम करता रहा है। वहीं, क्राइम ब्रांच की टीम ने उसके अन्य साथियों की गिरफ्तार करने में जुट गई है।

Home / Ghaziabad / Ghaziabad News: लोकसभा चुनाव से पहले सख्त हुई क्राइम ब्रांच, पंजाब से लाई जा रही 501 अवैध शराब पेटी को किया जब्त

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो