scriptसिंघम बनी पुलिस पर भीड़ का हमला, वापस भागे पुलिसकर्मी | ghaziabad people attack on police many injured | Patrika News
गाज़ियाबाद

सिंघम बनी पुलिस पर भीड़ का हमला, वापस भागे पुलिसकर्मी

गाजियाबाद के नंदग्राम क्षेत्र के नई बस्ती में देर रात दो पक्षों में हो गई थी मारपीट

गाज़ियाबादSep 16, 2017 / 11:09 am

sharad asthana

ghaziabad news

ghaziabad news

गाजियाबाद। जहां एक तरफ पुलिस ‘सिंघम’ बनकर धड़ाधड़ एनकाउंटर कर रही है, वहीं कहीं पर पुलिसकर्मियों को भागना भी पड़ रहा है। ऐसा ही एक मामला गाजियाबाद के नंदग्राम में शुक्रवार देर रात सामने आया। शुक्रवार देर रात को झगड़े की सूचना पर नंदग्राम पहुंची पुलिस पर भीड़ ने हमला कर दिया। लोगों ने पथराव कर पुलिसकर्मियों को वहां से भगा दिया। इस मामले में पुलिस ने कुछ लोगों काे हिरासत में लिया है और मौके पर पुलिस बल तैनात कर दिया गया है। गौरतलब है क‍ि शुक्रवार देर रात भी पुलिस ने एनकाउंटर के बाद दो बदमाशों को गिरफ्तार किया है।
ग़ाज़ियाबाद में पुलिस और बदमाशों की मुठभेड़, दरोगा को गोली लगी, दो शातिर बदमाश गिरफ्तार

नंदग्राम में मिली थी सूचना

आपको बता दें क‍ि शुक्रवार को पुलिस को सिहानी गेट इलाके के नंदग्राम इलाके में झगड़े की सूचना मिली, जिस पर टीम वहां पर पहुंची। बताया जा रहा है क‍ि नंदग्राम क्षेत्र के नई बस्ती में देर रात दो पक्षों में मारपीट हो गई थी। सूचना के बाद पहुंचे पुलिस बल से कुछ लोगों की किसी बात को लेकर तीखी झड़प हो गई। आरोप है कि इसी बीच पीसीआर के एक पुलिसकर्मी ने चीते प्रधान नामक व्यक्ति को थप्पड़ मार दिया। इसके बाद लोग भड़क गए और माहौल बिगड़ गया। लोगों ने पुलिस पर हमला बोल दिया और पथराव कर दिया। पुलिस की गाड़ी को भी निशाना बनाया गया। भीड़ ने पुलिसवालों को दौड़ा-दौड़ा कर मौके से भगा दिया। इसके बाद आलाधिकारी मौके पर आए और पुलिस ने लोगों पर हल्का बल प्रयोग किया, जिससे हालता काबू में आए। इतना ही लोगों के घरों के बाहर से कुंडी भी बंद कर दी गई। मामले में कुछ लोगों को हिरासत में लिया गया है। उधर, पथराव में दो पुलिसकर्मी भी घायल हो गए जबकि भीड़ में से भी कुछ लोगों को चोट लगी है। एहतियात के तौर पर इलाके में भारी पुलिसबल लगाया गया है।
प्रिंसिपल के बेटे ने पांचवीं क्लास की छात्रा से की दुष्कर्म की कोशिश, पुलिस ने भेजा जेल

थप्‍पड़ मारने का आरोप निराधार

सीओ रुपेश कुमार का कहना है कि जिन लोगों ने पुलिस पर पथराव किया है और सरकारी वाहनों को क्षतिग्रस्त किया है उनको बख्‍शा नहीं जाएगा। कुछ लोगों की पहचान हो चुकी है। बाकी लोगों को सीसीटीवी कैमरे की मदद से पहचाना जाएगा और उनके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी। फिलहाल कुछ लोगों को हिरासत में भी ले लिया गया है। उन्‍होंने कहा क‍ि थप्पड़ मारने का आरोप निराधार है।

Home / Ghaziabad / सिंघम बनी पुलिस पर भीड़ का हमला, वापस भागे पुलिसकर्मी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो