script‘नादान हैं वो लड़के जो जाते हैं डेट पर, कचहरी में हमारा ठिकाना मिलेगा’, गाने पर रील्स बनाने में तीन दबोचे | Ghaziabad police arrested three boys who were making reels in the police station | Patrika News
गाज़ियाबाद

‘नादान हैं वो लड़के जो जाते हैं डेट पर, कचहरी में हमारा ठिकाना मिलेगा’, गाने पर रील्स बनाने में तीन दबोचे

रील बनाने के चक्कर में गाजियाबाद के तीन लड़के जेल पहुंच गए। सोशल मीडिया पर फेमस होने के लिए थाने में रील तो बना ली, लेकिन उसी रील ने उन्हें जेल पहुंचा दिया।

गाज़ियाबादNov 25, 2023 / 07:33 pm

Suvesh shukla

Ghaziabad police arrested three boys who were making reels in the police station
गाजियाबाद में दो लड़को को रील बनाना भारी पड़ गया। थाने से बाहर निकलते हुए सोशल मीडिया पर अपना रौब जमाने के लिए इन्होंने रील तो बना ली। लेकिन इन्हें इस बात का जरा भी अंदाजा नहीं था कि उनके साथ कुछ ऐसा होगा, जिसके लिए उन्हें पछताना पड़ जाएगा।
नादान है वो लड़के जो जाते हैं डेट पर…
24 नवंबर को सोशल मीडिया पर एक रील वायरल होने लगी। रील में दो लड़के थाने से बाहर निकल रहे हैं। रील में फिल्मी गाना बज रहा है कि “बेल पर छूटा है हर शख्स यहां, कोतवाली से रिश्ता पुराना मिलेगा, नादान है वो लड़के जो डेट पर जाते हैं, कचहरी में हमारा ठिकाना मिलेगा…” यह रील सोशल मीडिया पर तेजी के साथ वायरल होने लगी। इस रील के वायरल होने से पुलिस की छवि खराब होने लगी। जिसके बाद वायरल वीडियो के मामले को तुरंत संज्ञान में लेते हुए पुलिस हरकत में आ गई।
रील बनी मुसीबत
गाजियाबाद पुलिस ने तुरंत एक सर्विलांस टीम गठित की और मामले कि जांच शुरू कर दी। सीसीटीवी फुटेज और साइबर की मदद से पुलिस ने तीनों आरोपियों को धर दबोचा। पकड़े गए आरोपियों में 2 लोग रील में दिखने वाले हैं और 1 रील बनाने वाला है। पुलिस के मुताबिक शोएब पुत्र इरशाद अली, मो. आदिल पुत्र मो. शहीद और शईद पुत्र शहजाद को गिरफ्तार किया गया है।
Ghaziabad police arrested three boys who were making reels in the police station
आए थे मुकदमे की जानकारी लेने और पहुंच गए जेल
आरोपियों ने पुलिस की पूछताछ में बताया कि वो अपने भाई से हुए झगड़े में दर्ज मुकदमे के बारे में जानकारी लेने आए थे। थाने से बाहर निकलते समय हमने सोशल मीडिया पर फेमस होने के लिए रील बनाकर डाल दिया।
https://twitter.com/Uppolice?ref_src=twsrc%5Etfw
https://youtu.be/O4zc0nxA5Lo

Hindi News/ Ghaziabad / ‘नादान हैं वो लड़के जो जाते हैं डेट पर, कचहरी में हमारा ठिकाना मिलेगा’, गाने पर रील्स बनाने में तीन दबोचे

ट्रेंडिंग वीडियो