scriptGhaziabad Police ने ‘बकरी’ काे मारी गोली | Ghaziabad Police Encounter With BJP Leader Murderer | Patrika News

Ghaziabad Police ने ‘बकरी’ काे मारी गोली

locationगाज़ियाबादPublished: Aug 08, 2019 11:17:43 am

Submitted by:

sharad asthana

खास बातें-

गाजियाबाद पुलिस की ‘बकरी’ से हुई मुठभेड़
जनपद में 24 घंटे के अंदर बदमाशों में हुईं तीन भिड़ंत
BJP नेता डॉ. बीएस तोमर के हत्‍यारोपी को किया गिरफ्तार

Ghaziabad
गाजियाबाद। गाजियाबाद पुलिस ने मुठभेड़ में ‘बकरी’ को गोली मार दी है। यह सुनने में भले ही आश्‍चर्यजनक लगे लेकिन यह सच है। दरअसल, बुधवार शाम को हुई मुठभेड़ में पुलिस ने शातिर बदमाश नौशाद उर्फ बकरी को अपना निशाना बनाया।
अस्‍पताल में भर्ती कराया गया बदमाश को

जनपद में पिछले 24 घंटे के अंदर अलग-अलग थाना क्षेत्र में पुलिस और बदमाशों के बीच तीन मुठभेड़ हुई हैं। इसमें तीन बदमाशों को गिरफ्तार किया गया है। तीसरे एनकाउंटर में भारतीय जनता पार्टी ( BJP ) के नेता डॉ. बीएस तोमर के हत्‍यारोपी को पुलिस ने अपनी गोली का शिकार बनाया। उसे अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है।
यह भी पढ़ें

डकैती और हत्या के बदमाशों को पकड़ने में जुटी पुलिस के हत्थे चढ़ा इनामी बदमाश, गोली मारकर दबोचा- देखें वीडियो

बदमाश के पास से मिले हथियार

जनपद में 24 घंटे में सबसे पहली मुठभेड़ थाना साहिबाबाद इलाके में हुई। वहां पर 25 हजार के इनामी बदमाश को गिरफ्तार किया गया। दूसरी मुठभेड़ थाना इंदिरापुरम इलाके में हुई। इसमें भी 25 हजार रुपये के इनामी बदमाश को गिरफ्तार किया गया। जबक‍ि तीसरी मुठभेड़ थाना घंटाघर कोतवाली इलाके में हुई। एनकाउंटर में भाजपा नेता डॉ. बीएस तोमर की हत्या में वांछित चल रहे 25 हजार के इनामी बदमाश को धर दबोचा गया। बदमाश के कब्जे से अवैध हथियार मिले हैं।
यह भी पढ़ें

दो दुकानों का शटर तोड़कर इस तरह नकदी समेत कीमती सामान ले गए चोर, देखें चोरी की Live वीडियो

मसूरी का रहने वाला है बदमाश

एसएसपी सुधीर कुमार सिंह का कहना है क‍ि मसूरी थाना में डॉ. बीएस तोमर की हत्‍या हुई थी। इसका मुख्‍य आरोपी नौशाद उर्फ बकरी कोतवाली पुलिस ने मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार किया है। कोतवाली पुलिस ने बुधवार देर शाम चेकिंग के दौरान माल गोदाम रेलवे स्टेशन के पास एक संदिग्ध को रुकने का इशारा किया था। संदिग्‍ध ने रुकने की जगह पुलिस टीम पर फायर झोंक दिया। जवाबी फायरिंग में नौशाद उर्फ बकरी पुत्र रहमत इलाही नि. पुरानी पैंठ रामा कॉलोनी थाना मसूरी गाजियाबाद गोली लगने से घायल हो गया। आरोपी काफी समय से फरार चल रहा था।
UP News से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Uttar Pradesh Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो