scriptVideo: बिजली ठीक कर रहा था लाइनमैन तभी चालू कर दी गई सप्‍लाई, इसके बाद… | Ghaziabad sahibabad electricity lineman dies while repairing | Patrika News
गाज़ियाबाद

Video: बिजली ठीक कर रहा था लाइनमैन तभी चालू कर दी गई सप्‍लाई, इसके बाद…

साहिबाबाद थाना क्षेत्र के कई इलाकों में शनिवार रात से नहीं आ रही है बिजली
रिपेयरिंग के काम में लगा हुआ था लाइनमैन
बहन ने जई को ठहराया जिम्‍मेदार, कहा- जेई के इशारे पर बिजली की लाइन चालू की गई

गाज़ियाबादApr 29, 2019 / 11:15 am

sharad asthana

Ghaziabad

Video: बिजली ठीक कर था लाइनमैन तभी चालू कर दी गई सप्‍लाई, इसके बाद…

गाजियाबाद। साहिबाबाद थाना क्षेत्र के कई इलाकों में शनिवार रात से बिजली नहीं आने से परेशानी बढ़ गई है। मेन लाइन में फाल्ट की वजह से कई इलाके अंधेरे में डूबे हुए हैं। रविवार शाम को हरि ओम नाम का लाइनमैन रिपेयरिंग वर्क में लगा हुआ था। इस दौरान अचानक बिजली की सप्लाई चालू कर दी गई। इससे हरिओम की मौके पर ही मौत हो गई।
यह भी पढ़ें

600 किलो वजनी तिजोरी नहीं खोल पाए डकैत तो ऐसे ले गए 35 लाख रुपये

बिजलीघर पर हुआ जमकर हंगामा

हादसे के बाद लाजपत नगर के स्थानीय बिजलीघर पर जमकर हंगामा हुआ। हालात संभालने के लिए भारी पुलिस बल बुलाना पड़ा। जिस अस्पताल में हरिओम के शव को ले जाया गया, वहां पर भी लोगों ने जमकर बिजली विभाग के खिलाफ नाराजगी जताई। हरिओम की बहन ने इस हादसे के पीछे जेई काे जिम्‍मेदार ठहराया। आरोप है क‍ि जेई के इशारे पर बिजली की लाइन चालू की गई है। रविवार देर रात तक इस बात को लेकर हंगामा होता रहा। हादसे के बाद पीड़ि‍त परिवार को रो-रोकर बुरा हाल है। पुलिस अधिकारी द्वारा जांच का आश्‍वासन मिलने के बाद लोग शांत हुए। एसपी सिटी श्‍लोक कुमार का कहना है क‍ि बिजली अधिकारियों से बात की जा रही है। नियमानुसार इनको मुआवजा दिलाया जाएगा। विद्युत विभाग के अधिकारी जांच की बात कर रहे हैं।
UP News से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Uttar Pradesh Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर ..

UP Lok sabha election Result 2019 से जुड़ी ताज़ा तरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए Download करें patrika Hindi News App
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो