scriptVideo: फार्म हाउस में तमंचों से जमकर हुई धांय-धांय, अब दौड़ लगा रही पुलिस | Ghaziabad Sihani Gate Hardh Firing Video Viral | Patrika News
गाज़ियाबाद

Video: फार्म हाउस में तमंचों से जमकर हुई धांय-धांय, अब दौड़ लगा रही पुलिस

गाजियाबाद के सिहानी गेट थाना क्षेत्र में स्थित है फार्म हाउस
हर्ष फायरिंग का वीडियो सोशल मीडिया पर हुआ वायरल
पुलिस तमंचों के साथ दो युवकों को किया गिरफ्तार

गाज़ियाबादJun 28, 2019 / 10:50 am

sharad asthana

Ghaziabad

Video: फार्म हाउस में तमंचों से जमकर हुई धांय-धांय, अब दौड़ लगा रही पुलिस

गाजियाबाद। थाना सिहानी गेट इलाके में स्थित एक फार्म हाउस में तीन युवकों का फायरिंग करते हुए वीडियो वायरल हुआ है। सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस हरकत में आ गई। सिहानी गेट थाना पुलिस ने इस मामले में दो युवकों को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि तीसरे युवक की तलाश जारी है।
यह भी पढ़ें

यूपी पुलिस व क्राइम ब्रांच ने यूपी के इस हाइटेक शहर में अमित कसाना गैंग के शूटर को किया पस्त

हर्ष फायरिंग पर लगी हुई है रोक

अक्सर हर्ष फायरिंग के दौरान कई बड़े हादसे हो जाते हैं। गाजियाबाद में भी ऐसे कई मामले सामने आए हैं। इसके बाद प्रशासनिक अधिकारियों ने हर्ष फायरिंग पर रोक लगाई हुई है। इतना ही नहीं सभी पुलिस चौकी पर तैनात पुलिसकर्मियों को निर्देश दिए गए हैं कि यदि उनके क्षेत्र में स्थित फार्म हाउस में हर्ष फायरिंग हुई तो तत्काल प्रभाव से उनके खिलाफ कार्रवाई की जाए। इयके बावजूद कुछ लोग हर्ष फायरिंग करने से बाज नहीं आते हैं।
यह भी पढ़ें

छेड़छाड़ के बाद गाड़ी से कुचले जाने वाले पीड़ित परिवार के मुआवजे की फाइल डीएम ने भेजी लखनऊ

तीसरे युवक की तलाश जारी

ताजा मामला थाना सिहानी गेट इलाके में स्थित एक फार्म हाउस का है। वहां तीन युवक अवैध तमंचे से हर्ष फायरिंग करते हुए नजर आए। इसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। इसका संज्ञान लेते हुए स्थानीय पुलिस ने इन युवकों की तलाश शुरू कर दी है। गुरुवार देर रात को हर्ष फायरिंग करने वाले दो युवकों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। उनसे तमंचे भी बरामद कर लिए गए हैं। तीसरे युवक की तलाश जारी है।
यह भी पढ़ें

मामा के साथ बर्फ लेने गया था मासूम, रस्ते में हुआ कुछ ऐसा कि घर में मच गयी चीख-पुकार

एसपी ने यह कहा

इस मामले में एसपी सिटी श्लोक कुमार ने बताया कि तीन युवकों द्वारा एक फार्म हाउस में हर्ष फायरिंग किए जाने का वीडियो वायरल हुआ है। दो युवकों को अवैध असलहा समेत गिरफ्तार कर लिया गया है। उनके तीसरे साथी को भी जल्‍द गिरफ्तार कर लिया जाएगा। फार्म हाउस के मालिक के खिलाफ भी सख्त कार्रवाई की जाएगी।
UP News से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Uttar Pradesh Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर

Home / Ghaziabad / Video: फार्म हाउस में तमंचों से जमकर हुई धांय-धांय, अब दौड़ लगा रही पुलिस

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो