scriptखुलासा: प्रेमिका शादी की जिद पर अड़ी ताे प्रेमी ने ईंट से कुचल दिया सिर | Girlfriend insists marriage, then lover murdered | Patrika News
गाज़ियाबाद

खुलासा: प्रेमिका शादी की जिद पर अड़ी ताे प्रेमी ने ईंट से कुचल दिया सिर

थाना लोनी क्षेत्र में हुई सनसनीखेज घटना का पुलिस ने खुलासा करते हुए हत्याराेपी प्रेमी को किया गिरफ्तार। पुलिस ने हत्या में प्रयुक्त ईंट काे भी किया बरामद।

गाज़ियाबादAug 14, 2020 / 10:08 pm

shivmani tyagi

murder2.jpg

murder

ग़ाज़ियाबाद ( ghazibad news ) थाना लोनी क्षेत्र के ग्राम गढ़ी कटैया में 10 अगस्त को एक महिला की गाेली मारकरक हत्या ( murder ) कर दी गई थी ( crime against women in up ) महिला अपराध इस घटना का पुलिस (ghazibad police) ने खुलासा किया है।
यह भी पढ़ें

स्वतंत्रता दिवस पर 5 जोन और 15 सेक्टर में बंटा यूपी का ये महानगर, चप्पे-चप्पे पर फाेर्स

एसएसपी कलानिधि नैथानी ने बताया कि हत्याकांड का खुलासा करने के लिए स्पेशल टीम का गठन किया गया था। मृतक महिला की पहचान कुमारी शबनम पुत्री खलील अहमद निवासी अल्विनगर उस्मानिया मस्जिद थाना लोनी गाजियाबाद उम्र करीब 18 वर्ष के रूप में हुई थी। पुलिस जांच में शाहिद पुत्र जहीर निवासी अल्वी नगर थाना लोनी जनपद गाजियाबाद का नाम सामने आया तो उसे गिरफ्तार कर लिया गया।
यह भी पढ़ें

Hotel और Restaurants को लेकर जारी हुई नई गाइडलाइन

पुलिस पूछताछ के दौरान गिरफ्तार किए गए अभियुक्त ने बताया कि उक्त महिला से उसके पिछले तीन साल से प्रेम संबंध थे। महिला के द्वारा बार-बार शादी किए जाने का दबाव बनाया जा रहा था जिसका शाहिद विरोध कर रहा था लेकिन वह अपनी जिद पर अड़ी रही। इसलिए शाहिद ने उसकी हत्या किए जाने की योजना बनाई। दस अगस्त को वह मोटरसाइकिल पर गढ़ी कटैया की तरफ जा रहे थे। इसी दौरान दोनों में झगड़ा हुआ और शाहिद ने ही सिर में ईंटों से वार करके महिला काे माैत के घाट उतार दिया।
यह भी पढ़ें

Weather News: काले बादल बरसा रहे हल्की फुहार, AQI ने तोड़ दिया 70 साल का रिकॉर्ड

इस दौरान शबनम की मौके पर ही मौत हो गई और शाहिद मौके से फरार हो गया हालांकि शुरुआती दौर में बताया जा रहा था कि महिला की गोली मारकर हत्या की गई है लेकिन पोस्टमार्टम की रिपोर्ट के बाद पता चला कि महिला को गोली नहीं मारी गई बल्कि उसके सर में ईटों से वार किए गए थे। पुलिस पूछताछ के दौरान शाहिद ने अपना जुर्म स्वीकार कर लिया।

Home / Ghaziabad / खुलासा: प्रेमिका शादी की जिद पर अड़ी ताे प्रेमी ने ईंट से कुचल दिया सिर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो