scriptसलमान के बयान पर डेरा सच्चा सौदा प्रमुख गुरमीत राम रहीम सिंह का बड़ा बयान | Gurmeet Ram Rahim Singh big statement on Salman Khan statement | Patrika News
गाज़ियाबाद

सलमान के बयान पर डेरा सच्चा सौदा प्रमुख गुरमीत राम रहीम सिंह का बड़ा बयान

7 अक्टूबर को लांच होने वाली फिल्म शेर दिल के प्रमोशन के लिए गाजियाबाद पहुंचे डेरा सच्‍चा सौदा प्रमुख

गाज़ियाबादOct 05, 2016 / 01:16 pm

lokesh verma

salman-ram rahim

salman-ram rahim

गाजियाबाद. बाॅलीवुड के भाई जान सलमान खान द्वारा पाकिस्तान कलाकारों के समर्थन में दिए बयान को लेकर विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है। बाॅलीवुड के ही अन्य अभिनेता और सिंगरों के मुंहतोड़ जबाव देने के बाद में अब डेरा सच्चा सौदा के प्रमुख डॉ. गुरमीत राम रहीम सिंह ने भी विरोध जाहिर किया है।

देखें वीडियो-



कलाकारों पर हमला बोलते हुए उन्होंने कहा कि जिस देश से आतंकवादी तैयार किए जाते हों। उस देश के कलाकारों पर कैसे विश्वास किया जा सकता है। ये कलाकार भारत की जगह अपने पाकिस्तान में ही अपने लोगों के बीच में प्रतिभा का परिचय दें। हमें उनकी जरूरत नहीं है। अगर जरूरत पड़ी तो वो असुर को सबक के लिए पाकिस्तान जाने को भी तैयार हैं।

gurmeet-ram-raheem


























दरअसल राम रहीम सात अक्टूबर को लांच होने वाली अपनी फिल्म शेर दिल के प्रमोशन के लिए राजनगर एक्सटेंशन के पास करहेड़ा पुल के पास बने डेरा सच्चा सौदा के आश्रम पहुंचे। यहां पर हजारों प्रशंसकों की मौजूदगी में फिल्म का प्रमोशन किया गया। फिल्म के डायरेक्टर गुरमीत राम रहीम अपनी बेटी के साथ गाजियाबाद पहुंचे। इस मौके पर उन्होंने बताया कि फिल्म का ट्रेलर विश्व में टॉप 15 फिल्मों में शामिल हुआ है। यह फिल्म पांच भाषाओं हिंदी, इंग्लिश, मलयालम, तेलगु व तमिल के साथ 3,000 स्क्रीनों पर लगेगी।

gurmeet-ram-raheem


























राष्ट्रीय सैनिक संस्था ने भी जताया विरोध

राष्ट्रीय सैनिक संस्था के प्रमुख कर्नल तेजेन्द पाल त्यागी और उनके साथियों ने भी सलमान और पाकिस्तान कलाकारों के खिलाफ नाराजगी जाहिर की है। टीपी त्यागी के मुताबिक ऐसे लोग हमारे देश में रहकर नाम और रूपया कमाते हैं और वापिस अपने देश में जाकर हमारे खिलाफ जहर उगलते हैं। बेहतर होगा कि इनके आने पर रोक लगा दी जाए।

gurmeet-ram-raheem

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो