scriptपत्नी के AC लगवाने की फरमाइश नही पूरी कर पा रहा था, उठा लिया यह खौफनाक कदम | Patrika News
गाज़ियाबाद

पत्नी के AC लगवाने की फरमाइश नही पूरी कर पा रहा था, उठा लिया यह खौफनाक कदम

गाजियाबाद में एक हैरान करने वाली घटना हुई है। इसमें पत्नी सिर्फ चार साल से इसलिए मायके रह रही थी क्योंकि ससुराल में उसे गर्मी बहुत लगती थी।

गाज़ियाबादMay 30, 2024 / 10:30 pm

anoop shukla

जिले के थाना लोनी बॉर्डर क्षेत्र स्थित गुलाब वाटिका कॉलोनी में एक युवक ने सिर्फ इसलिए फांसी पर लटक कर जान दे दी, क्योंकि उसकी पत्नी एसी लगवाने के लिए कह रही थी लेकिन वह एसी नहीं लगवा पा रहा था।इसी से नाराज होकर उसने घर के ऊपरी कमरे में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। पुलिस ने मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और जांच पड़ताल शुरू कर दी है।
एसीपी लोनी बॉर्डर भास्कर वर्मा ने बताया कि सोनू अपने पिता राम अवतार और माता तारा के साथ गुलाब वाटिका कॉलोनी में रहता था। उसके मां-बाप नीचे के मकान में तथा वह ऊपर के मकान में रहता था। उसकी शादी 4 साल पहले ममता नामक युवती से हुई थी,लेकिन शादी के कुछ दिन बाद ही वह अपने मायके चली गई थी।
सोनू के परिजनों ने बताया कि सोनू जब भी अपनी पत्नी को मायके से लाना चाहता था तो ममता उसे सिर्फ एक ही बात कहती थी कि उसे वहां पर गर्मी बहुत लगती है। घर में एसी लगवा लो लेकिन सोनू एसी नहीं लगता पा रहा था, जिसकी वजह से दोनों का विवाद बढ़ गया था और ममता काफी समय से अपने मायके में रह रही थी।
बताया कि बुधवार को सोनू ने घर ऊपरी कमरे में फांसी लगाकर जान दे दी, जब परिजन ऊपर कमरे में पहुंचे तो उसका शव लटका हुआ था,जिसके पास घर में हाहाकार मच गया। किसी ने पुलिस को मामले की सूचना दी, पुलिस ने मौके पर जाकर सबको कब्जे में लिया और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस मामले की गहराई से जांच कर रही है।

Hindi News/ Ghaziabad / पत्नी के AC लगवाने की फरमाइश नही पूरी कर पा रहा था, उठा लिया यह खौफनाक कदम

ट्रेंडिंग वीडियो