scriptघर में काम करने वाले नौकरों ने मालिक की मासूम बेटी की गैंगरेप के बाद कर दी हत्या | House servents gangrape with minor gaughter of their owner in Hapur | Patrika News
गाज़ियाबाद

घर में काम करने वाले नौकरों ने मालिक की मासूम बेटी की गैंगरेप के बाद कर दी हत्या

पुलिस ने एक आरोपी नौकर को किया गिरफ्तार

गाज़ियाबादSep 05, 2018 / 08:33 pm

Iftekhar

Protest against rape

घर में काम करने वाले नौकरों ने मालिक की मासूम बेटी की गैंगरेप के बाद कर दी हत्या

हापुड. एक नाबालिक छात्रा के साथ गैंगरेप के बाद हत्या की वारदात से पूरे जनपद में सनसनी फैल गई है। इस वारदात में बहन को बचाने आए मासूम भाई पर भी आरोपियों ने जानलेवा हमला किया। इस घटना में सबसे चौंकाने वाली बात यह है कि इस सारी घटना को घर में काम करने वाले नोकरों ने ही अंजाम दिया। हालांकि इस घटना को अंजाम देने के बाद पुलिस और परिजनों को गुमराह करने के लिए आरोपी नोकरों ने घर में डकैती की झूठी सूचना देकर गुमराह करने की कोशिश की, लेकिन मौके पर पहुंची पुलिस ने जब नौकर से सख्ती से पूछताछ की तो सारी घटना का खुलासा हो गया। वहीं इस घटना में शामिल दो नोकरों में से एक नोकर को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है। वहीं, दूसरा नौकर मौके से फरार हो गया। पुलिस द्वारा हिरासत में लिए गए आरोपी ने इस पूरे मामले में पूछताछ की जा रही है।

आपको बता दें कि सोनू यादव थाना देहात क्षेत्र के फूलगढ़ी मोहल्ले में अपने घर पर ही गाय और भैंसों की डेरी चलाता था। उसकी पत्नी अपने बड़े बेटे के साथ अपने मायके गयी हुई थी और पिता भी किसी काम से बाजार गया हुआ था। घर में उसके दो बच्चे और डेरी में काम करने वाला नौकर और घर में काम करने वाला नौकर मौजूद था। इस पूरी घटना को अंजाम देने के बाद परिजनों को गुमराह करने के लिए नौकर ने पड़ोस में रह रहे उसके भाई के घर जा कर बताया कि पांच बदमाश आए थे और घर में लूट पाट के इरादे से आए और एक बच्चे का गला काट कर फरार हो गए। आनन-फानन में घायल बच्चे को अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहाँ उसकी हालत नाजुक बनी हुई है। इसके साथ ही घटना की सूचना पुलिस को दी गई। दिनदहाड़े हुई इस घटना की सूचना मिलते ही आला अधिकारियों सहित भारी पुलिस फोर्स मौके पर पहुंच गया और पूछताछ करने लगे। तभी पुलिस को मालूम हुआ कि घर में एक 14 साल की बच्ची भी मौजूद थी, जो अब गायब है तो उसकी तलाश में पुलिस जुट गई। पुलिस ने जब नौकर से बात की तो नौकर की बातों से पुलिस को शक हुआ। पुलिस ने नौकर को हिरासत में ले लिया और उसकी निशानदेही के आधार पर लड़की का शव भूसे के कमरे से बरामद कर लिया। पुलिस ने लड़की के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और आरोपी नौकर से पूछताछ में जुट गई है।

Home / Ghaziabad / घर में काम करने वाले नौकरों ने मालिक की मासूम बेटी की गैंगरेप के बाद कर दी हत्या

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो