scriptहापुड़: पत्नी को था कैंसर, नहीं करा सका इलाज तो मार दी गोली | husband murder wife due to he is unable to her treatment | Patrika News
गाज़ियाबाद

हापुड़: पत्नी को था कैंसर, नहीं करा सका इलाज तो मार दी गोली

हापुड़ में एक पति ने अपनी पत्नी की इसलिए हत्या कर दी, क्योंकि वो उसका इलाज नही करा सकता था।

गाज़ियाबादJan 20, 2018 / 04:12 pm

Kaushlendra Pathak

husband murder wife due to he is unable to her treatment
हापुड़। अभी हाल ही में गुजरात का एक मामला सामने आया था, जब एक बेटा अपनी मां का इलाज नहीं कर सका तो उसे छत से नीचे गिराकर मौत के घाट उतार दिया था। कुछ ऐसा ही मामला सामने आया है यूपी के हापुड़ में, जहां एक पति अपनी बीमार पत्नी का इलाज नहीं कर सका तो गोली मारकर उसकी हत्या कर दी है। फिलहाल, पुलिस ने आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया है और मामले की छानबीन शुरू कर दी है।
कैंसर से पीड़ित थी पत्नी

जानकारी के मुताबिक, धौलाना थानाक्षेत्र का रहनेवाला यूनुस की पत्नी तबस्सुम पिछले काफी समय से खतरनाक बीमारी कैंसर से पीड़ित थी। युनूस काफी समय से अपनी पत्नी का इलाज करा रहा था। लेकिन, वो सही नहीं हो रही थी। वर्तमान में उसके पास इतने पैसे नहीं थे कि वो अपनी पत्नी का इलाज करा सके। शुक्रवार देर रात तबस्सुम के कैंसर का सही ढंग से इलाज नहीं कराने के चलते दोनों में विवाद शुरू हो गया। विवाद इतना बढ़ गया कि युनूस आपे से बाहर हो गया और घर में रखी बंदूक निकाल कर अपनी पत्नी को गोली मार दिया। इस हादसे में तबस्सुम की मौके पर ही मौत हो गई।
पुलिस को गुमरहा करने के लिए दी गलत सूचना

एएसपी राममोहन सिंह ने बताया कि पुलिस को गुमराह करने के लिए युनूस ने गलत सूचना दी। दरअसल, अपनी पत्नी की हत्या करने के बाद युनूस ने पुलिस को बताया कि अज्ञात बदमाशों ने घर में डकैती के बाद उसकी पत्नी को गोली मारकर हत्या कर दी। सुचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने मामले की छानबीन शुरू कर दी। वहीं, जांच करने पहुंची पुलिस को पति पर शक हुआ तो उसे हिरासत में ले लिया। पूछातछ के दौरान युनूस ने सारी सच्चाई पुलिस के सामने बयान कर दी। फिलहाल, पुलिस ने आरोपी को हिरासत में लिया है और उसे लागतार पूछताछ की जा रह है। वहीं, तबस्सुम की डेड बॉडी को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो