scriptपत्नी को गोली मारकर पति ने खुद किया पुलिस को फोन और कही ये बात | husband shoots his wife then informed police control room | Patrika News
गाज़ियाबाद

पत्नी को गोली मारकर पति ने खुद किया पुलिस को फोन और कही ये बात

खास बातें-
– गाजियाबाद के लोनी थाना क्षेत्र की घटना- पुलिस ने आरोपी पति को किया गिरफ्तार- बार-बार बयान बदलने पर खुला राज

गाज़ियाबादSep 04, 2019 / 11:53 am

lokesh verma

shoot-wife.jpg
गाजियाबाद. दिल्ली से सटे गाजियाबाद के लोनी थाना क्षेत्र में एक व्यक्ति ने अपनी पत्‍नी के सीने में गोली मार हत्‍या कर दी। हत्या के बाद खुद ही आरोपी ने पुलिस को फोन करते हुए कहा कि मेरी पत्‍नी की किसी बदमाश ने गोली मार दी है। इतना ही नहीं आरोपी पुलिस का इंतजार करता रहा। इसी बीच उसकी पत्नी ने दम तोड़ दिया।
लोनी थाना क्षेत्र की राम विहार कॉलोनी में उस समय मातम पसर गया। जब एक व्यक्ति ने अपनी ही पत्‍नी की गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया। बताया जा रहा है कि आरोपी ने वारदात को मंगलवार रात 9:30 बजे अंजाम दिया। इसके बाद आरोपी ने करीब 10:00 बजे पुलिस कंट्रोल रूम को फोन कर घर में फायरिंग होने की सूचना दी। आरोपी ने कहा कि किसी बदमाश ने उसकी पत्नी के सीने में गोली मार दी है।
यह भी पढ़ें

उस्ताद अब्दुल करीम खान के पोते और प्रसिद्ध गजल गायक का निधन

सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने छानबीन शुरू की आैर आरोपी के बयान लिए, लेकिन आरोपी बार-बार बयान बदलते हुए मनघड़ंत कहानियां सुनाने लगा। उसने बताया कि पत्नी की किसी अनजान ने हत्या कर दी है। फिलहाल पुलिस आरोपी पति को गिरफ्तार कर पूछताछ कर रही है। अभी तक यह नहीं पता चल सका है कि उसने पत्नी को गोली क्यों मारी है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो