scriptदेखिए जब सड़क पर अर्धनग्न होकर किन्नरों ने काटा बवाल तो ये था नजारा | Kinnar protest against police on road at Ghaziabad in UP | Patrika News
गाज़ियाबाद

देखिए जब सड़क पर अर्धनग्न होकर किन्नरों ने काटा बवाल तो ये था नजारा

गाजियाबाद में विजय नगर थाने के बाहर दो किन्नर गुटों में हुई झड़प, पुलिस ने लाठीचार्ज कर सभी को खदेड़ा

गाज़ियाबादJan 10, 2018 / 12:59 pm

Rahul Chauhan

ghaziabad
गाजियाबाद। थाना विजय नगर में अचानक ही उस वक्त अफरा-तफरी का माहौल हो गया। जब आपस में किन्नरों के दो गुटों में झगड़ा हो गया। इस दौरान किन्नरों ने पुलिस पर एकतरफा कार्रवाई का आरोप लगाया। जिसके विरोध में दूसरे गुट के किन्नरों ने थाने के गेट पर अर्धनग्न अवस्था में जमकर प्रदर्शन किया। वहीं मामला ज्यादा गंभीर होने के बाद पुलिस को किन्नरों को भगाने के लिए लाठीचार्ज करना पड़ा। पुलिस ने कड़ी मशक्कत के बाद किन्नरों को थाने से भगाया गया। फिलहाल पुलिस ने दोनों गुटों के तीन किन्नरों को गिरफ्तार कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।
क्या था मामला ?
जानकारी के मुताबिक गाजियाबाद के विजय नगर थाना क्षेत्र में किन्नरों के दो गुटों में एक दूसरे के एरिया में बधाई लेने को लेकर आपसी विवाद हुआ । जिसके बाद एक गुट ने दूसरे गुट के एक किन्नर और एक महिला के खिलाफ विजय नगर थाने में तहरीर दी थी और इसी के आधार पर एक किन्नर को दोषी मानते हुए पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर सोमवार को जेल भेज दिया गया था। लेकिन मंगलवार को जिस गुट ने पहले तहरीर दी थी उन्होंने पुलिस पर एकतरफा कार्रवाई का आरोप लगाया। बस इसी को लेकर दूसरे गुट के किन्नर पुलिस से खफा हो गए और उन्होंने विजय नगर थाने में विरोध प्रदर्शन किया। जिसके बाद पुलिस ने लाठी फटकार कर किन्नरों को मौके से भगाया। बता दें कि इस दौरान सड़क पर जाम लगाने तक की नौबत आन पड़ी और पुलिस ने किन्नरों को काफी समझाया बुझाया ना मानने पर पुलिस ने लाठीचार्ज कर मौके से सभी किन्नरों को भगाया। वहीं लाठीचार्ज में कई किन्नर को चोटें भी आई है।
आगे की कार्रवाई में जुटी पुलिस
उधर थाना अध्यक्ष विजय नगर नीरज कुमार सिंह ने बताया कि किन्नरों के दो गुटों में एक दूसरे के इलाके में बधाई लेने को लेकर झगड़ा हो गया था जिसके बाद एक तरफ से तहरीर भी दी गई थी जिसके आधार पर एक किन्नर को जेल भी भेज दिया गया लेकिन फिर दूसरे घुटने पहले वाले गुट पर प्रहार कर दिया और आपस में झगड़ने लगे उसके बाद सभी किन्नर थाने पर इकट्ठा हो गए। साथ ही उग्र प्रदर्शन करने लगे। फिलहाल पुलिस ने कानून व्यवस्था को नियंत्रण में करते हुए प्रर्या और रोमा किन्नर को गिरफ्तार कर उनके खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जा रही है।

Home / Ghaziabad / देखिए जब सड़क पर अर्धनग्न होकर किन्नरों ने काटा बवाल तो ये था नजारा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो