scriptकोविड रिपोर्ट देने में की देरी तो लोगों ने लैब टेक्नीशियन को जमकर पीटा, वीडयो सोशल मीडिया पर वायरल | lab technician beaten by people in mmg district hospital ghaziabad | Patrika News

कोविड रिपोर्ट देने में की देरी तो लोगों ने लैब टेक्नीशियन को जमकर पीटा, वीडयो सोशल मीडिया पर वायरल

locationगाज़ियाबादPublished: Apr 28, 2021 02:03:15 pm

Submitted by:

Rahul Chauhan

मामला गाजियाबाद के एमएमजी जिला अस्पताल का है। भारी संख्या में लोग यहां कोरोना टेस्ट कराने पहुंच रहे हैं। लैब कर्मियों ने कार्रवाई नहीं होने पर काम बंद करने की चेतावनी दी।

imgonline-com-ua-twotoone-4zzebkeip49o0.jpg
पत्रिका न्यूज नेटवर्क

गाजियाबाद। जनपद के जिला एमएमजी अस्पताल में सामान्य मरीजों के साथ-साथ कोरोना वायरस का टेस्ट कराने आने वाले मरीजों की संख्या भी लगातार बढ़ रही है। इतना ही नहीं करोना संक्रमण के बीच लाइन में लगे लोगों को घंटों तक अपनी बारी का इंतजार करना पड़ रहा है l ज्यादा भीड़ होने के कारण लाइन में सोशल डिस्टेंसिंग का पालन भी लोग नहीं हो पा रहा है । आरोप है कि घंटों इंतजार करने के बाद भी लैब में जांच के बाद मरीजों को रिपोर्ट नहीं मिल पा रही है। जिसके चलते लोगों में रोष भी व्याप्त है। इस बीच मरीज और लैब टेक्नीशियन में जमकर मारपीट का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।
यह भी पढ़ें

मरीज की मौत के बाद डॉक्टर और नर्स के बीच जमकर मारपीट, वीडियो वायरल

दरअसलस, मंगलवार अस्पताल में तैनात लैब टेक्नीशियन के साथ कुछ लोगों ने जमकर मारपीट की। इस घटना के बाद से लैब के सभी कर्मचारियों में बेहद रोष व्याप्त है और उन्होंने फिलहाल चेतावनी दी है कि मारपीट करने वालों के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं हुई तो वह अपने काम पर नहीं लौटेंगे। लैब के कर्मचारियों ने इस मामले में घंटाघर कोतवाली में शिकायत भी दी है। इस पूरे मामले की जानकारी देते हुए सीनियर लैब टेक्नीशियन अभिनव ने बताया कि उनकी टीम सरकारी स्तर पर करोना सैंपल कलेक्ट करती है। मंगलवार को रिपोर्ट बांटने वाली महिला साथी लंच करने लगी। इस दौरान विकास नाम के व्यक्ति रिपोर्ट मांगने आया तो उन्हें 5 मिनट रुकने को कहा गया। लेकिन यह बात उन्हें नागवार गुजरी और उन्होंने स्टाफ के साथ अभद्रता शुरू कर दी। इस बीच साथी टेक्नीशियन भुवनेश अत्री ने इसका विरोध किया तो उन्होंने कैंपस में ही उनके साथ मारपीट की।
यह भी पढ़ें

24 घंटे में दर्जनों प्रशासनिक एवं स्वास्थ्य विभाग के अधिकारी भी हुए कोरोना संक्रमित

अभिनव ने बताया कि इस घटना के बाद से सभी कर्मचारी बेहद आहत हैं क्योंकि अपनी जान जोखिम में डालकर लोगों की सेवा में वह सब अपनी ड्यूटी पर तैनात रहते हैं। उसके बाद भी लोग कर्मचारियों के साथ मारपीट कर रहे हैं। फिलहाल इस मामले में उन्होंने कोतवाली में शिकायत की है। सभी कर्मचारियों का कहना है कि यदि मारपीट करने वालों के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की गई तो कर्मचारी अपने काम पर वापस नहीं लौटेंगे। उधर इस पूरे मामले की जानकारी देते हुए गाजियाबाद के एसपी सिटी प्रथम निपुण अग्रवाल ने बताया कि इस तरह का मामला सामने आया है। अस्पताल के कर्मचारियों के द्वारा एक तहरीर दी गई है। तहरीर के आधार पर गहनता से जांच की जा रही है। जो भी तथ्य सामने आएंगे उसके आधार पर आरोपियों के खिलाफ अग्रिम कार्रवाई की जाएगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो