scriptसीएम योगी की सभा में महिलाओं ने किया ऐसा कि हिल गया पूरा प्रशासन, देखें वीडियो | ladiea of parents association protest in Cm yogi assembly in ghaziabad | Patrika News
गाज़ियाबाद

सीएम योगी की सभा में महिलाओं ने किया ऐसा कि हिल गया पूरा प्रशासन, देखें वीडियो

मौके पर मौजूद पुलिस ने आनन-फानन में महिलाओं को सभा से बाहर निकाला

गाज़ियाबादDec 23, 2018 / 06:29 pm

Iftekhar

protest of parents association in ghaziabad

सीएम योगी की सभा में महिलाओं ने किया ऐसा कि हिल गया पूरा प्रशासन, देखें वीडियो

गाजियाबाद. मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की सभा में रविवार को गाजियाबाद में ऐसा नजारा देखने को मिला, जैसा अब से पहले सीएम योगी की सभा में देखने को नहीं मिला। सीएम योगी की सभा में पहुंची पैरेंट्स एसोसिएशन की महिलाओं ने उनकी सभा के दौरान हाथों में बैनर पोस्टर लेकर हंगामा शुरू कर दिया। सीएम योगी के भाषण के बीच इन महिलाओं ने बैनर-पोस्टर लहरा कर अपना विरोध जताया। उनके बैनर पर ‘किसान परेशान, पेरेंट्स परेशान और सरकार कर रही गंगा स्नान’ जैसे सरकार विरोधी नारे लिखे हुए थे। इन मिहलाओं ने आरोप लगाया कि स्कूलों में बेहिसाब फीस बढ़ोतरी की जा रही है और सरकार खामोश है। इसी से नाराज होकर इन लोगों ने सीएम की सभा में अपना विरोध दर्ज कराया।

 

गौरतलब है कि किसान दिवस के मौके पर रविवार को गाजियाबाद पहुंचे मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने पतला गांव में पूर्व प्रधानमंत्री चौधरी चरण सिंह की प्रतिमा पर फूल मामला अर्पित कर अनावरण किया। इसके साथ ही वह इंदिरापुरम में उत्तराखंड समाज के लोगों द्वारा आयोजित महाकौथिग मेले में शामिल होने पहुंचे। इस दौरान उन्होंने 325.27 करोड़ रुपये की लगात से 15 योजनाओं का शिलान्यास और 10 योजनाओं का लोकार्पण भी किया। वहीं उन्होंने यहां एक जनसभा को भी संबोधित किया। सीएम को सुनने के लिए भारी संख्या में लोग जुटे। इस दौरान सीएम के साथ मंच पर केंद्रीय मंत्री जनरल वी.के सिंह, नगर विकास मंत्री सुरेश खन्ना, बागपत सांसद डॉ सत्यपाल सिंह, केंद्रीय कृषि मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत आदि मौजूद रहे।

यह भी पढ़ेंः रामपुर में दिखा दिल दहला देने वाला नजारा, तेज़ रफ्तार ने 2 बाइक सवारों को कुचला तो मच गया कोहराम

जनसभा को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री योगी ने कहा कि माननीय चौधरी चरण सिंह ने हमेशा से ही किसानों, शहीदों की बात की। ऐसी महान आत्मा को नमन करते हैं। भारतीय जनता पार्टी हमेशा किसानों की हितैषी रही है। जो कार्य पिछली सरकार नहीं कर पाई वह भारतीय जनता पार्टी की सरकार ने किसानों के हित में किया है। किसानों का गन्ने का भुगतान रुका हुआ था उसके लिए तत्काल प्रभाव से किसानों का भुगतान किए जाने के आदेश जारी किए गए हैं।प्रदेश के किसानों ने बहुत मेहनत की है। हमारे उत्तर प्रदेश के किसानों में इतना सामर्थ है कि वह देश ही नहीं दुनिया का पेट भर सकते हैं।

उत्तर प्रदेश के टुकड़े करने पर आमादा हुई यह पार्टी, चल दिया बड़ा दांव

उन्होंने कहा कि किसान भाई यदि पुरानी सरकार और इस सरकार का आकलन करें तो उन्हें खुद महसूस होगा इस सरकार में किसानों के हितों में कितने कार्य किए गए हैं। कुछ ऐसे लोग हैं जो किसानों को भटकाने का कार्य कर रहे हैं, लेकिन अब किसान ऐसे लोगों को भली-भांति समझ चुका है। मैं जब यहां आ रहा था तो भारतीय किसान यूनियन वालों ने एक ज्ञापन दिया। जिसमें उन्होंने पूछा कि गायों के लिए हमने क्या किया। हमने गौशाला के लिए फंड जारी किए हैं। किसानों की फसलों को पशु नुकसान न पहुंचाए। इसके लिए कृषि विभाग और जिला प्रशान की जवाबदेही होनी चाहिए। अब तक हम लोगों ने प्रदेश के अंदर 25 हजार भर्ती कर दी हैं। आने वाले समय में 50 पुलिस भर्ती करने जा रहे हैं।

यह भी पढ़ेंः बुलंदशहर के बाद अब यूपी के इस शहर में पुलिस पर हुआ बड़ा हमला, दरोगा के गले में रस्सी डालकर खींचा

उन्होंने कहा कि हमने आने वाले समय में 92 हजार पुलिस की भर्ती करनी है। 69 हजार शिक्षकों की भर्ती सुनिश्चित हुई है। आप किसी भी भर्ती में योग्य और सक्षम है तो आपकी भर्ती में किसी भी तरह का भ्रष्टाचार आडे नहीं आ सकता। यदि कोई उत्तर प्रदेश के भविष्य के साथ खिलावाड करेगा हम उसकी नौकरी के साथ खिलवाड करेंगे। आज हमारे पास पांच लाख करोड़ निवेश के प्रस्ताव आए हैं। एक लाख करोड़ का निवेश किया जा चुका है। कोई भी वर्ग के लोग कोई भी त्योहार या पर्व मनाना चाहता है तो हम उनके साथ हैं। हाल ही में हमने कांवड़ यात्रा का आयोजन भी धूमधाम से कराया। प्रदेश में अपराधियों के साथ सरकार सख्ती से निपटेगी।

यह भी पढ़ेंः झारखंड मॉब लिंचिंग के आरोपियों को उम्रकैद की सजा मिलने पर इस मौलाना ने दिया बड़ा वाला बयान

मैं गाजियाबाद नगर निगम को धन्यवाद दूंगा। उन्होंने बहुत ही अच्छी तरक्की की है। नगर विकास मंत्री सुरेश खन्ना को धन्यवाद करते हुए सीएम योगी ने कहा कि पोलिटिकल ट्रेनिंग सेंटर के लिए गाजियाबाद को चुना। पहले हमने कैलाश मानसरोवर भवन के लिए भी गाजियाबाद चुना। अगले वर्ष तक हम कैलाश मानसरोवर भवन को देश को लोगों को समर्पित कर देंगे।

यह भी पढ़ेंः लोकसभा चुनाव से पहले इस जिले में 200 कॉलोनियों को किया गया अवैध घोषित, लाखों लोगों में फैला आक्रोश

छावनी में तब्दील हुआ गाजिाबाद
सीएम के आगमन को लेकर गाजियाबाद जिला छावनी में तबदील रहा। इस दौरान सुरक्षा में करीब 2400 पुलिसकर्मी व अधिकारी और 6 कंपनी पीएसी तैनात रही। इसके अलावा मौके पर स्वास्थ्य विभाग टीम जिसमें 20 डॉक्टरों की पांच टीमें और 5 एंबुलेंस तैनात रही। मुख्यमंत्री के पतला और इंदिरापुरम दौरे के मद्देनजर कई रूटों को भी डाइवर्ट किया गया।

RLD मुखिया अजित सिंह का बड़ा खुलासा, यूपी में होकर रहेगा महागठबंधन, यह बताई बड़ी वजह

रूट किए गए डायवर्ट
इस दौरान रविवार सुबह 9 बजे से मेरठ जाने वाले भारी वाहन एएलटी से हापुड़ चुंगी व डासना के रास्ते हापुड़ की ओर जाने की व्यवस्था की गई। जबकि मेरठ से गाजियाबाद आने वाले भारी वाहन मोदीनगर से पिलखुवा होते हुए आए। इंदिरापुरम में सीआईएसएफ से वसुंधरा चौराहे के बीच भी भारी वाहनों की आवाजाही पर प्रतिबंध रहा। जिसके चलते लोगों को भी खासी परेशानी का सामना करना पड़ा।

Home / Ghaziabad / सीएम योगी की सभा में महिलाओं ने किया ऐसा कि हिल गया पूरा प्रशासन, देखें वीडियो

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो